इस भारतीय क्रिकेटर का गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का अंदाज़ है सबसे अलग,जमकर हो रही तारीफ

क्रिकेट की दुनिया में इस समय टीम इंडिया का डंका बज रहा है. ना केवल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बल्कि घरेलू क्रिकेट और छोटे-छोटे टूर्नामेंट्स में भी भारतीय क्रिकेटर नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. इस वक्त रणजी ट्रॉफी का फाइनल चल रहा है, जिसमें मुकाबला दिल्ली और विदर्भ के बीच है. मौजूदा रणजी के सीजन में कई क्रिकेटर उभर कर सामने आए हैं. इस सीजन में भले ही कर्नाटक की टीम का सफर क्वार्टर फाइनल में खत्म हो गया हो, लेकिन उसके सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का डंका जमकर बोला है. अपने बल्ले से जमकर कमाल दिखाने वाले मयंक ने खेल के साथ-साथ ‘इश्क के खेल’ में भी बाजी मार ली है.

भारतीय क्रिकेटर

मयंक इस रणजी सीजन (2017-18) के हीरो रहे हैं. यह साल और नवंबर का महीना क्रिकेट के लिहाज से उनके लिए बेहद खास रहा है और दिसंबर के महीने को उन्होंने अपने प्यार के लिए खास बना दिया है. मयंक रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर टॉप पर हैं. क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक ने मोहब्बत में भी टॉप कर लिया है.

दरअसल, 26 साल के मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड को बेहद खास अंदाज में प्रपोज किया है. शनिवार को मयंक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

मयंक ने ‘लंदन आई’ (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसे उनकी गर्लफ्रेंड ने स्वीकार भी कर लिया. शनिवार को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है. उन्होंने लिखा है- उसने (आस्था सूद) ने ‘हां’ कह दिया है. इसे मैं शब्दों में बयां नही कर सकता. हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा.

OMG : धोनी ने लिया बड़ा फैसला, दिग्गज हैरान, क्रिकेट प्रेमी हुए सन्न !

बता दें कि 2017-18 सीजन की शुरुआत भी मयंक के लिए अच्छी नहीं रही. हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने रन नहीं बना और महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में उन्होंने तिहरा शतक जमा दिया. नवंबर 2017 के अंत तक मयंक के बल्ले से रनों की बारिश होती रही. इस महीने मयंक ने 4 मैचों की सात पारियों में 1033 रन बना कर विश्व रिकॉर्ड बना दिया है. इससे पहले का रिकॉर्ड जिंबाब्वे के एंडी फ्लावर के नाम था, जिन्होंने नवंबर 2000 में एक महीने में 753 रन बनाए थे. एक महीने में सर्वाधिक रन बनाने वालों की फेहरिस्त में मयंक अग्रवाल अकेले भारतीय हैं.

हैंड्रन, पोन्सफोर्ड और क्राम्पटन को ये रन बनाने में केवल चार मैच लगे. हैंड्रन अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने विदेश (वेस्ट इंडीज) की जमीं पर ये रन बनाए. इस पूरी लिस्ट में सभी खिलाड़ी ऐसे हैं जो उस वक्त अपने देश के लिए खेल रहे थे. केवल मयंक अग्रवाल ही एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो देश के लिए नहीं खेल रहे हैं.  एंडी फ्लावर के बाद अक्टूबर 2009 में वुसी संबाडा ने अक्टूबर 2009 में तीन मैचों में 752 रन बनाए थे, लेकिन उन्होंने ये रन अक्टूबर में बनाए थे. नवंबर के महीने में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड एंडी फ्लावर के बाद मयंक अग्रवाल ने बनाया है.

Back to top button