बिहार के जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह और उनसे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा..

बिहार के जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह और उनसे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। बिहार के पटना, आरा अलावा यूपी, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश समेत अन्य राज्यों में भी साह के 18 ठिकानों पर आईटी टीम ने दबिश दी है। राधाचरण साह आरा के रहने वाले हैं, वहां उनके चार-पांच ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा एमएलसी से जुड़े पटना के बालू माफिया अशोक कुमार के यहां भी छापेमारी की गई है। केंद्रीय एजेंसी की टीम मंगलवार सुबह से ही रेड कर रही है। 

बताया जा रहा है कि बिहार और झारखंड की इनकम टैक्स इंटेलिजेंस विंग की ओर से यह कार्रवाई की गई है। इसमें बिहार और झारखंड के अफसर शामिल हैं। उनके देश भर के करीब 18 ठिकानों पर रेड हुई है। साह के पटना, मनाली, हरिद्वार, नोएडा, गाज़ियाबाद, दिल्ली और आरा में ठिकाने हैं।

राधाचरण साह आरा-बक्सर त्रिस्तरीय पंचायत निकाय क्षेत्र से दूसरी बार एमएलसी निर्वाचित हुए हैं। आरा में जदयू एमएलसी राधाचरण साह व उनसे जुड़े लोगों के यहां आरा समेत जिले के विभिन्न ठिकानों पर सुबह से ही छापेमारी चल रही है। आरा के प्रसिद्ध व्यवसायी हरखेन एन्ड  संस के मालिक कमल जैन के यहां भी छापा मारा गया है। ये भी एमएलसी से लेन-देन में जुड़े हैं। बालू से जुड़े कुछ कारोबारियों के यहां भी रेड की सूचना है। बालू माफिया अशोक कुमार के पटना स्थित बोरिंग रोड समेत 5 ठिकाने पर छापेमारी चल रही है।

Back to top button