14वें फ्लोर पर था घर, लड़कों ने लिफ्ट में घुसा ली बाइक, फ्लैट के ड्रॉइंग रूम में की पार्क!

जब दो दोस्त या भाई मिल जाएं तो फिर मस्ती ही मस्ती होती है. फिर वो ऐसी-ऐसी हरकतें करते हैं कि दूसरा कोई उन्हें देखे तो हैरान हो जाए. हाल ही में दो लड़कों ने भी ऐसा ही कुछ किया. उनका फ्लैट अपार्टमेंट के 14वें फ्लोर (Boys take bike to 14th floor) पर था. वहां तक जाने के लिए लिफ्ट में वो घुसे, पर अपने साथ अपनी बाइक भी लेते गए. फिर फ्लोर की लॉबी में बाइक चलाते हुए उन्होंने अपने फ्लैट में एंट्री ली और ड्रॉइंग रूम में बाइक ले जाकर पार्क कर दी. अब दोनों का ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम यूजर @iharshchaudharyy एक कंटेंट क्रिएटर हैं जो मेरठ के रहने वाले हैं. उनके 1500 फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने अपार्टमेंट (Boys ride bike on 14th floor of apartment) की लिफ्ट में बाइक लेकर यात्रा करते दिख रहे हैं. उनके साथ एक और लड़का है जो शायद उनका दोस्त या भाई है. वायरल वीडियो शायद ठंड के दिनों का है क्योंकि दोनों ने शॉल लपेटा है और टोपी लगाई है.

14वें फ्लोर तक लेते गए बाइक
दोनों लिफ्ट में घुसते हैं और फिर 14 फ्लोर का बटन दबा देते हैं. उनके साथ उनकी स्प्लेंडर बाइक भी है. उनका कहना है कि ठंड ज्यादा हो रही है, इसलिए वो बाइक ऊपर ले जा रहे हैं. ऊपर पहुंचाकर वो बाइक को स्टार्ट करते हैं और फ्लोर की लॉबी में, दूसरों के घरों के सामने से गाड़ी चलाते हुए अपने घर तक ले जाते हैं. उसके बाद अपने घर के अंदर जाकर गाड़ी को पार्क कर देते हैं. ऊपर कई लोगों ने अपनी साइकिल भी खड़ी की हुई है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 22 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने पूछा- भाई वीवीआईपी हो क्या? एक ने कहा कि ज्यादा शराब पीने के बाद ऐसा ही होता है! एक ने कहा कि भारत नौसिखियों के लिए नहीं है. एक ने कहा कि रील ऐसी ही बनानी चाहिए, जिससे कॉपी करने के लिए भी लोगों को 101 बार सोचना पड़े. वहीं एक ने कहा कि ये देखकर उसे भी अपने कॉलेज के दिन याद आ गए.

Back to top button