हार्दिक पांड्या को लेकर आया अपडेट, जल्द ही मैदान पर नए फॉर्म में उतर सकते हैं!

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोटिल होने के कारण मैच से बाहर है. उनकी रिकवरी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक हार्दिक पांड्या जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं. वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में इस हफ्ते से अभ्यास करना शुरू करना आरम्भ करेंगे.

बता दें कि भरतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. तब इनके ओवर में तीन गेंद बची जो विराट कोहली ने पुरा किया। दरअसल 11 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. हार्दिक पांड्या को मैदान से बाहर जाना पड़ा था. उसके बाद 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के मुकाबले में हार्दिक टीम से बाहर थे.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होकर मैदान से बहार है. हार्दिक पांड्या को फिट होने में कम से कम दो हफ़्तों का समय लग सकता है. जानकारी के मुताबिक हार्दिक नितिन पटेल के नेतृत्व में मेडिकल टीम बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उनकी निगरानी कर रही है। मेडिकल टीम ने टीम मैनेजमेंट ने बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही मैदान पर वापस लौट आएंगे.

Back to top button