जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना और कहा..

जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने शुक्रवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विकास के नाम पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विकास का ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे तो कर रही है, लेकिन यथार्थ उन दावों से परे है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता परेशानी के दौर से गुजर रही है। लोगों को बिजली-पानी जैसी रोजमर्रा की सुविधाएं भी नहीं मिल रहीं और ऊपर से भाजपा सरकार नए कानून व फरमान जारी कर लोगों की परेशानी बढ़ाते हुए उनका सुकून तक छीन रही है।

प्रापर्टी टैक्स लागू कर जनता पर डाला बोझ

शुक्रवार को त्रियाठ में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता को कभी जमीनों से बेदखल करने के नाम पर परेशान किया जा रहा है तो कभी प्रापर्टी टैक्स लागू कर लोगों की जेब पर बोझ बढ़ाने का काम कर रही है। क्या यही सरकार के अच्छे दिन हैं। जनता अपने घरों पर बुलडोजर चलते देख रही है। जिस घर को हमारे पुरखों ने बनाया, जहां हम रहते आ रहे हैं, उन्हीं घरों पर सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया।

उन्होंने कहा कि सरकार 70 वर्षों का हिसाब मांग रही है, लेकिन सरकार यह बताएं कि पिछले दस वर्ष में सरकार ने क्या किया। सरकार ने महंगाई-बेरोजगारी को बढ़ावा देने के सिवाय कुछ नहीं किया। आज हालात यह है कि शिक्षित युवा वर्ग बेरोजगारी की मार झेलते हुए काफी परेशान है।

लोगों की मांगों को जरूर उठाएंगे

वहीं, इस अवसर पर चौधरी जुल्फिकार ने कहा कि जनता ने रियासतें बनती तो देखी है, लेकिन टूटते नहीं देखी। जम्मू कश्मीर के लोग आज फिर से रियासत की बहाली की मांग कर रहे हैं और लोगों की इस मांग को आने वाले समय में अपनी पार्टी जरूर पूरा करेगी। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष ग्रामीण भूषण उप्पल, गुलाम हसन मीर, मनजीत सिंह आदि ने भी विचार व्यक्त किए।

Back to top button