हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी और उनके परिवार की एक बार फिर बढ़ीं मुश्किलें…

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी , उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी सतेंद्र ने बताया कि जांच में शामिल करने के लिए सपना चौधरी को एक-दो दिन में नोटिस भेजा जाएगा।

सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई थी, लेकिन जब कार नहीं दी गई तो पीड़िता का उत्पीड़न और मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इसके साथ सपना चौधरी विवादों में आ गई हैं। इस मामले में सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने, मारपीट करने और उनके भाई पर यौन शोषण और अप्राकृतिक सेक्स करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

पीड़िता ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाली सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी। शादी के दौरान उनके परिवार ने 42 तोले सोना और दहेज का बाकी सामान भी दिया था। शादी का आयोजन दिल्ली के होटल में करने के लिए कहा गया था, जिसका खर्च करीब 42 लाख रुपये था। साथ ही आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई।

Back to top button