आगे बढ़ने वाला है बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले, जानें कौन बनेगा विनर, पढ़े पूरी खबर  

बिग बॉस 16 का फिनाले सामने आ गया है और इसे लेकर अब चर्चा तेज हो गई है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये देखने के लिए कि ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। अब ग्रैंड फिनाले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से फिनाले को लेकर अभी तक कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है, जबकि लोगों को लग रहा कि ये 12 और 13 फरवरी को होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले एक बार फिर आगे बढ़ा सकता है।

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को आगे बढ़ाने की खबरें आ रही हैं। दरअसल, कलर्स चैनल ने अब तक बिग बॉस की जगह लेने के लिए किसी रिप्लेसमेंट शो की घोषणा नहीं की गई है। वीक डेज में एक्टर अंकित गुप्ता के अपकमिंग शो ‘जुनूनियत’ को रात 8.30 बजे और करण कुंद्रा के मोस्ट अवेटेड शो ‘इश्क में घायल’ को रात 9.30 बजे का टाइम मिला है। 

jagran

कलर्स को शो अग्निसाक्षी एक समझौता का टेलीकास्ट रात 9 बजे होता है। वीक डेज में रात 10 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे (शनिवार और रविवार) के लिए किसी नए शो की घोषणा नहीं की गई है।कोई नया शो न होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 16 को फिर से एक्सटेंशन मिल सकता है। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शक पहले ही शो से थक चुके हैं। इस न्यूज से दर्शक निराश हैं और वो जल्द से जल्द अब बिग बॉस 16 का फिनाले देखना चाहते हैं।

फिनाले को लेकर अनिश्चितता के बावजूद, शो के प्रशंसकों को अभी भी रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। जहां अटकलों का दौर जारी है, वहीं दर्शक पहले से ही विजेता की घोषणा के लिए दिन गिनने में व्यस्त हैं। शो में फिलहाल शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं।

Back to top button