सड़क पर ब्लैक टाइट ड्रेस में खड़ी दिखी लड़की, हाथ में ली थी ऐसी चीज

प्रसिद्धि पाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं. सोशल मीडिया के जमाने प्रसिद्धि शब्द को वायरल ने रिप्लेस कर दिया है. ऐसे में अब लोग वायरल होने के लिए अजीबोगरीब काम करने से भी पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सड़क पर टाइट ब्लैक ड्रेस में खड़ी है. उसने अपने हाथ में एक ऐसी चीज पकड़ रखी है, जिसे पलट-पलट कर लोग देख रहे हैं. उन्हें शायद समझ ही नहीं आ रहा है कि लड़की आखिर ऐसा इंसान क्यों चाहती है? इस वीडियो को खुद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @missxdeelee पर शेयर किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की किसी बड़े शॉप के सामने खड़ी है. वह काले रंग के टाइट ड्रेस में नजर आ रही है. इतना ही नहीं, उसने काले रंग के शूज भी पहन लिए, जो घुटनों के ऊपर तक है. लेकिन जैसे ही उसके हाथ में टंगे पोस्टर पर नजर जाती है, लोग हैरान हो जाते हैं. वह एक जगह से दूसरी जगह घूमती हुई नजर आ रही है. कभी मेट्रो स्टेशन के बाहर तो कभी बीच मार्केट में. लोग पलट-पलटकर उसके पोस्टर को देखते हैं, जिस पर लिखा है, ‘मैं एक इंसानी कुत्ते (Human Dog) की तलाश में हूं.’ वह खुशी से मुस्कुराती हुई इधर-उधर घूम रही है. कुछ लोग रुककर उसका वीडियो बनाने लगते हैं, तो कुछ हंसते-मुस्कुराते आगे बढ़ जाते हैं. लड़कियां तक भी हैरान दिखती हैं.

इंस्टाग्राम पर इस लड़की ने खुद का परिचय मिस डी ली ली (@missxdeelee) के रुप में दिया है. इस अकाउंट को मात्र 5833 लोग फॉलो करते हैं. हालांकि, लड़की का एक और अकाउंट @dutchdeelee भी है, जिस पर उसे 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं करीब 10 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. सैकड़ों की संख्या में इस वीडियो पर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए Michael Dorsman ने लिखा है कि आपका कुत्ता होना मुझे बहुत मजेदार लगता है, मैं फिर कभी इंसान नहीं बनना चाहूंगा, इंसानी कुत्ता बनकर हमेशा आपके साथ रहने से बेहतर और क्या हो सकता है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि सार्वजनिक रूप से इतने छोटे कपड़े पहनना…लोगों को अपने सामने जानवर की तरह व्यवहार करने के लिए परेशान करना…पर्यावरण या खुद की उस कपड़े में इस्तेमाल की गई सामग्री की परवाह न करना… दुखद है. वहीं, संजय राज नाम के यूजर ने लिखा है कि मैं तुम्हारे लिए असली कुत्ता बनना चाहता हूं. क्या तुम मुझे स्वीकार करोगी मैम?

Back to top button