स्लो मोशन वीडियो बना रही थी लड़की, करने लगी ऐसी हरकतें

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. कभी कोई उटपटांग हरकत करता है, तो लोग उसका भी वीडियो देख लेते हैं. वहीं, कई बार बेहतरीन डांस के वीडियोज भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. राघव जुयाल (Raghav Juyal) के स्लो मोशन डांस का मुरीद तो हर कोई है, लेकिन इन दिनों एक छोटी सी लड़की का स्लो मोशन डांस वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कैमरा सेट करने के बाद दौड़ती हुई दीवार के पीछे भागती है, फिर वापस स्लो मोशन में चलती हुई नजर आती है. लेकिन लोग इस वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं. कोई लड़की को बीमार कह रहा है तो कोई इस पर भूत के साया होने की बात कर रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलवार-सूट में ये लड़की कैमरा सेट करने के बाद दौड़कर जाती है और स्लो मोशन में वापस कैमरे की तरफ लौटती है. दौड़कर भागने के चक्कर में वो गिर भी जाती है, लेकिन उसका हौसला नहीं टूटता है. गांव की रहने वाली इस लड़की का नाम तमन्ना है, जिसे इंस्टाग्राम पर 27 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लोग तमन्ना के डांस की कितनी भी बुराई कर लें, लेकिन स्लो मोशन डांस के एक्सपर्ट राघव जुयाल ने वीडियो पर कमेंट कर शाबासी दी है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 4 लाख 57 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही लाखों लोगों ने अपने परिचितों से इस वीडियो को शेयर भी किया है. इसके अलावा इस वीडियो पर 27 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. राघव जुयाल की तरह कुछ चुनिंदा लोगों ने ही लड़की डांसिंग स्किल्स की तारीफ की है, बाकी के लोगों ने इस बच्ची के डांस की आलोचना ही की है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए राकेश नायक नाम के यूजर ने लिखा है कि मम्मी की कसम, इसने तो पुष्पा राज को फेल कर दिया. तो प्रदीप पाटीदार ने कमेंट किया है कि इस पर चंद्रमुखी की आत्मा आ गई है. वहीं, एक यूजर का कहना है कि इसके अंदर मंजूलिका की आत्मा है, इसे इलाज की जरूरत है. कोई भूत भगाने वाले को बुला लाए. लेकिन वृजवाशिनी गिरी (@advvrijvasinigiri) नाम की यूजर ने गलत कमेंट करने वालों को आड़े हाथों लिया और लिखा है कि छोटी बच्ची है, लोगों को इसका हौसला बढ़ाना चाहिए. साथ ही लोगों को निगेटिव कमेंट न करने की अपील की है.

Back to top button