लड़की को पकड़नी थी फ्लाइट, ऑफिस में बीमारी का बहाना बनाकर ली छुट्टी

कहते हैं, ‘अगर किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे आदमी को भी कुत्ता काट सकता है!’ बाली की रहने वाली एक लड़की ने भी हाल ही में अपनी खराब किस्मत के बारे में बताया. उसे दिन के वक्त एक फ्लाइट पकड़नी थी, जिसकी वजह से वो ऑफिस नहीं जा सकती थी. उसने ऑफिस में सच बताने की जगह एक झूठ (Woman take sick day to catch flight) बोल दिया. मगर एयरपोर्ट पर उसके साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी. उसे उसका बॉस मिल गया, जो उसी फ्लाइट से जा रहा था. जब लड़की ने अपने इस अनुभव के बारे में बताया, तो लोग काफी हैरान हुए.

न्यूजवीक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 23 साल की ग्रेस (Grace) एक फ्रीलांसर हैं, जो इंडोनेशिया के बाली में रहती हैं पर जिस कंपनी से जुड़कर फ्रीलांसिंग करती हैं, उसके लिए यूरोप आते रहना पड़ता है. टिकटॉक पर वो काफी फेमस हैं और उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 22 जून को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो गया. इस वीडियो में उन्होंने अपने एक अजीबोगरीब अनुभव के बारे में बताया, जो उनके ऑफिस से जुड़ा है.

ऑफिस से झूठ बोलकर ली छुट्टी
ग्रेस ने बताया कि वो यूरोप में थीं और घर (बाली) लौटने के लिए उनकी फ्लाइट थी. उन्हें फ्लाइट पकड़ना था, इस वजह से उस दिन वो ऑफिस नहीं जा सकती थीं. उन्होंने छुट्टी लेने के लिए ऑफिस में बहाना बनाया. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है, और उन्हें डॉक्टर को दिखाने जाना है. फिर वो एयरपोर्ट पहुंचीं और प्लेन में जाने के लिए लाइन में लगी थीं, तभी पीछे से किसी ने उनका नाम पुकारा. जैसे ही वो मुड़ीं, उन्होंने देखा कि उनका बॉस सामने खड़ा है!

एयरपोर्ट पर मिल गया बॉस
बॉस को देखकर ग्रेस डर गईं. हालांकि, बॉस अच्छे मूड में थे, उन्होंने पूछा- “तो ये है तुम्हारा अस्पताल?” आपको लग सकता है कि फिर तो ग्रेस को नौकरी से निकाल दिया गया होगा…नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. ग्रेस ने बताया कि दोनों ही एक दूसरे को देखकर हंसने लगे और ग्रेस ने उन्हें पूरी बात बताई. उनके बॉस भी उसी फ्लाइट से बाली घूमने जा रहे थे. फ्लाइट में बैठने के बाद बॉस ने अपनी एक सेल्फी खींचकर ग्रेस को भेजा, जिसमें वो भी पीछे नजर आ रही थीं. ग्रेस ने वीडियो में इस फोटो को भी दिखाया. लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दिए हैं. अधिकतर लोगों ने कहा कि अगर वो होते, तो शर्म से नजरें नहीं मिला पाते.

Back to top button