लड़की ने प्लेन में किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज, घुटनों पर बैठकर पहनाई अंगूठी

आपने एक अंग्रेजी कहावत तो सुनी होगी, ‘लव इज़ इन द एयर’, यानी प्यार और रोमांस का माहौल चारों ओर है. अक्सर वैलेंटाइन्स डे वाले हफ्ते में ये बात बोली जाती है. पर हाल ही में एक कपल ने उड़ते प्लेन में ऐसी हरकत की, जिससे ये कहावत हकीकत बन गई. चंडीगढ़ की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्लेन में सबसे सामने प्रपोज (Girlfriend propose boyfriend in flight viral video) किया, अंगूठी पहनाई और प्यार जताने के लिए सबके सामने किस भी कर लिया. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

चंडीगढ़ की कंटेंट क्रिएटर ऐश्वर्या बंसल (Aishwarya Bansal) का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड अमूल्य गोयल (Amulya Goyal) को विमान में प्रपोज करती नजर आ रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि वो बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देते हुए प्रपोज करना चाहती थीं, तब उन्हें ऐसा आइडिया आया, मगर उन्हें पता नहीं था कि विमान कर्मी उन्हें ऐसा करने की इजाजत देंगे भी या नहीं. जब उन्हें इंडिगो एयरलाइन्स से इजाजत मिल गईं तो वो खुश हो गईं. इस वजह से उन्होंने इंडिगो को धन्यवाद भी दिया.

लड़की ने फ्लाइट में किया प्रपोज
इस यात्रा में उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी थे. सबसे पहले तो फ्लाइट में अनाउंसमेंट हुआ, जिसमें एयर होस्टेस ने कहा कि प्लेन में एक खास कपल मौजूद हैं. इसके बाद ऐश्वर्या दूर से आईं और अमूल्य के सामने घुटनों पर बैठ गईं. फिर उन्होंने एक अंगूठी निकाली और कुछ कहते हुए उन्हें वो दे दिया. अमूल्य ने प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया और फिर ऐश्वर्या ने अंगूठी पहनाने के बाद सबके सामने अपने प्रेमी को किस कर लिया. इस पूरी योजना के बारे में ऐश्वर्या को बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी.

पिंक टी-शर्ट वाले शख्स पर टिकी सबकी निगाहें
इस वीडियो को 67 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोगों को ध्यान उस शख्स पर चला गया, जो ऐश्वर्या के बगल में, पिंक टी-शर्ट पहने बैठा है. जैसे ही ऐश्वर्या घुटनों पर बैठती हैं और प्रपोज करने लगती हैं, वो शख्स हेड फोन लगा लेता है, जिससे ऐसा लग रहा है कि उस व्यक्ति को इस प्रपोजल में बिल्कुल भी रुचि नहीं है.

Back to top button