परिवार को देना था तोहफा, तो पूरे घर को ही गिफ्ट की तरह किया पैक!

जब भी माता-पिता बच्चों को कुछ वक्त के लिए घर की जिम्मेदारी सौंप कर कहीं बाहर जाते हैं, तो बच्चों को लगता है जैसे वो घर के मालिक बन चुके हैं. फिर वो अपने अनुसार घर के कामकाज को करते हैं. कई बार बच्चों को ऐसी खुलाफात सूझती है कि जब माता-पिता लौटकर घर का हाल देखते हैं, तो काफी नाराज होते हैं. एक युवक (Boy pack house with wrapping paper) ने भी ऐसा ही किया, जब उसका परिवार उसे घर पर 5 दिनों के लिए अकेला छोड़कर कहीं बाहर चला गया.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मैक्स (@thatguymaks) नाम के एक कंटेंट क्रिएटर ने हाल ही में अपने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. उसके टिकटॉक पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर उसका नया अकाउंट है, इस वजह से फिलहाल उसके 137 ही फॉलोअर्स हैं. युवक वीडियोज में अक्सर कोई न कोई प्रैंक (Boy gift wrap house video) करता दिख जाता है. हाल ही में उसने परिवार पर ही एक प्रैंक कर डाला.

पूरे घर को गिफ्ट की तरह कर दिया पैक
उसकी फैमिली 5 दिनों के लिए छुट्टियां मनाने कहीं बाहर गई थी. वीडियो के साथ लिखा है- जब आपका परिवार आपको घर पर 5 दिनों के लिए अकेला छोड़कर चला जाए. युवक ने घर के एक-एक कोने को, और हर एक सामान को रैपिंग पेपर से पैक कर दिया, जैसे वो कोई गिफ्ट हो. उसने सबसे पहले अपनी बहन के कमरे से शुरुआत की. उसने किताबों, दराजों, और टीवी तक को पैक कर दिया. एक कमरे को पूरी तरह गिफ्ट रैप करने में उसे कुल 20 घंटे लगे. उसने किचन को भी गिफ्ट रैप कर दिया. इसके बाद उसने दीवारों पर, टेबल पर, सिंक में और ऐसी हर जगह सैंटा और बेल्स लगा दिए जिससे वो क्रिसमस का तोहफा लगे. उसने बिजली के उपकरणों को भी गिफ्ट रैप कर दिया, जो खतरनाक भी हो सकते थे.

ऐसा था परिवार का रिएक्शन
पूरे घर को गिफ्ट रैप करने के बाद उसने वीडियो में कहा- 92 घंटे का काम और बिना सोए काम पूरा हुआ. ये काफी गजब का लग रहा है. जैसे ही उसका परिवार घर में 5 दिनों बाद आया, घर का लुक देखकर उनके होश उड़ गए. मां का मुंह खुला का खुला रह गया. कुछ देर सभी लोग हैरान रहे, पर फिर इस प्रैंक को उन सभी ने पसंद किया. मैक की बहनों को भी ये प्रैंक काफी पसंद आया.

Back to top button