नाव पर बैठे टूरिस्ट ले रहे थे बोटिंग का मजा, तभी सामने आ गया पुल, नाविक ने किया ऐसा काम

सुहाना मौसम हो, शहरों के बीच से गुजरती नहर और उसे धीरे-धीरे चलने वाली नाव हो, तो फिर बोटिंग कौन नहीं करना चाहेगा. जापान के यानागवा कस्बे में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है, जिसके बीच कई नहर बनी हैं. यहां टूरिस्ट घूमने आते हैं और बोटिंग का आनंद लेते हैं. पर हाल ही में इस जगह का एक वीडियो वायरल (boatman leave boat climb bridge Japan video) हो रहा है, जिसमें लोग बोटिंग का मजा तो ले रहे हैं, पर उसी दौरान बोट का नाविक ऐसी हरकत करता है, कि नाव पर बैठे टूरिस्ट्स के होश उड़ जाते हैं!

इंस्टाग्राम अकाउंट @japan.no.1 पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो जापान के यानागवा में बोटिंग (Japan Yanagawa river rafting video) करने का है. इस कस्बे को पानी का शहर भी कहते हैं क्योंकि शहर के बीच में नहर हैं. यहां नहरों के बीच-बीच में छोटे-छोटे पुल बने हैं. जब भी बोट उन पुल के नीचे से गुजरती है तो लोगों को सिर झुकाकर पूरी तरह से नीचे हो जाना पड़ता है.

नाविक ने किया स्टंट
वायरल वीडियो में भी जैसे ही बोट उस पुल के पास से गुजरी, सभी लोगों ने अपना सिर झुका लिया और नीचे होकर बैठ गए. तभी जो बोट का नाविक था, उसे स्टंट करने की सूझी. वो कूदकर पुल के ऊपर चढ़ गया. पुल के बाहरी हिस्से में पहले से एक बोर्ड लटका हुआ था, जिसपर पैर रखकर पुल पर चढ़ा जा सकता है. वो उसी के सहारे पुल पर चढ़ जाता है. शख्स जैसे ही ऊपर चढ़ता है, उसकी चाल धीरे हो जाती है. ऐसा लगता है कि उसे फिर से नाव पर जल्दी पहुंचने में कोई रुचि ही नहीं है. धीरे-धीरे वो किनारे पर पहुंचता है तो देखता है कि नाव उसकी पहुंच से दूर जा चुकी है. नाव में बैठे लोग भी हैरान हैं क्योंकि उन्हें इस बात का डर सता रहा होगा कि आखिर उनका नाविक लौटेगा कैसे. पर नाव पुल के दूसरे कोने पर पहुंच जाती है और वो नाविक उधर से नाव तक पहुंच जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 18 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो इतनी धीरे है कि उसे देखकर इरिटेशन हो रही है. वहीं एक ने कहा कि उसके अंदर ज्यादा ही ओवर कॉन्फिडेंस था, इसलिए उसके साथ ऐसा ही हुआ.

Back to top button