ड्राइवर को बगल में बैठाया, खुद ऑटो रिक्शा चलाने लगी विदेशी लड़की

आजकल काफी विदेशी लोग भारत आने लगे हैं और यहां पर आकर भारतीयों से मेल-जोल बढ़ाते हैं, उनसे बातें करते हैं, उनके साथ वीडियोज भी बनाते हैं. ऐसा ही एक विदेशी कंटेंट क्रिएटर ने भी किया. भारत आकर उसने ऑटो रिक्शा चला लिया और अपने साथ ऑटो रिक्शा के ड्राइवर को भी बैठा लिया. उसका ये वीडियो वायरल (Foreigner girl ride auto rickshaw) हो रहा है और लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम यूजर ब्लेन @beachbumblaine एक कंटेंट क्रिएटर हैं जो दुनिया के अलग-अलग देशों की यात्रा करती रहती हैं. कुछ महीनों पहले वो भारत में थीं और तब उन्होंने एक वीडियो (Foreigner auto rickshaw driver video) बनाया था जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ नजर आ रही थीं. वीडियो में वो पहले तो चालक के साथ ही खड़ी दिख रही हैं और उसका नाम पूछती हैं. वो बताता है कि उसका नाम रानू है. फिर वो रानू के साथ उसके ऑटो में आगे ही बैठ जाती हैं.

विदेशी लड़की ने चलाया ऑटो रिक्शा
वो बताती हैं कि उन्होंने रानू को टुकटुक (ऑटो रिक्शा) चलाने के लिए मना लिया. फिर वो अकेले रास्ते पर आती हैं और ऑटो रिक्शा चालक उसके बगल में बैठ जाता है और वो महिला खुद ही ऑटो चलाने लगती है. बीच-बीच में रानू उन्हें हैंडल पकड़ना सिखाता दिख रहा है. कुछ दूर तक ब्लेन ऑटो चलाती हैं और फिर उसे सौंप देती हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 55 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अधिकतर लोग उस ऑटो रिक्शा वाले की भावनाओं को ही व्यक्त करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. एक ने कहा कि वो शख्स उस दिन बहुत बड़ी मुस्कान के साथ सोया होगा. वहीं एक ने कहा कि उस ऑटो रिक्शा वाले के दोस्त उसका यकीन ही नहीं करेंगे कि उसके साथ ऐसा भी कुछ हुआ था. एक ने कहा कि वो दिन उस शख्स की जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन रहा होगा. जबकि एक ने कहा कि वो दिन ऑटो रिक्शे वाला कभी नहीं भूलेगा.

Back to top button