बर्तन फैक्टरी में लगी आग;घने कोहरे के कारण समय पर नहीं मिली मदद!

सोनीपत के कुंडली के पास स्थित नाथूपुर औद्योगिक क्षेत्र की स्टील के बर्तन बनाने की फैक्टरी में देर रात आग लग गई। रात को फैक्टरी बंद होने के चलते अंदर कोई कर्मी नहीं था। आग लगी देख सुरक्षा गार्ड ने मैनेजर को अवगत कराया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कोहरे के चलते गाडिय़ों को पहुंचने में समय लगा। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां आग पर काबू पाने में लगी है। आग से फैक्टरी मालिक को भारी नुकसान हुआ है।

नाथूपुर स्थित एसएनबी बर्तन फैक्टरी के मैनेजर अशोक मित्तल ने बताया कि रात 11 बजकर 50 मिनट पर उन्हें गार्ड ने सूचना दी कि फैक्टरी में आग लगी है। उसने आग के फोटो भी उन्हें भेजे। उनकी फैक्टरी में क्लासिक एसेंशियल्स के नाम से स्टील के बर्तन बनाए जाते हैं। रात को फैक्टरी बंद रहती है, जिसके चलते अंदर कोई कर्मचारी नहीं था। सूचना के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

जिस पर टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने प्रयास शुरू कर दिया। सुबह नौ बजे तक आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया, लेकिन धुआं अभी उठ रहा है। फायर ब्रिगेड अधिकारी यासीन खान ने बताया कि देर रात आग लगने की जानकारी मिली थी। रात को ही गाडिय़ों को भेज दिया गया। आग से फैक्टरी में काफी नुकसान हुआ है। फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां लगाई गई है। आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है।

रात को घने कोहरे ने बढ़ाई मुसीबत
फैक्टरी मैनेजर अशोक मित्त्ल ने बताया कि आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को पहुंचने में देरी हुई। रात को कोहरा होने के कारण गाड़ियों देरी से पहुंच सकी। आग से हुए नुकसान का पता आकलन के बाद लग सकेगा।

Back to top button