फिल्म ‘द केरल स्टोरी देखकर छात्रा ने लव जिहाद के खिलाफ अवाज उठाई..

इन दिनों फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ इन दिनों खूब चर्चा में है। एक मामला इंदौर से आया है जहां फिल्म देखकर छात्रा ने लव जिहाद के खिलाफ अवाज उठाई। मतांतरण का दबाव बना रहे मुस्लिम युवक मोहम्मद फैजान को गिरफ्तार करवाया।

इन दिनों फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ इन दिनों खूब चर्चा में है। एक मामला इंदौर से आया है जहां फिल्म देखकर छात्रा ने लव जिहाद के खिलाफ अवाज उठाई। मतांतरण का दबाव बना रहे मुस्लिम युवक मोहम्मद फैजान को गिरफ्तार करवाया। आरोपित चार साल से शोषण कर रहा था। छात्रा तीन दिन पूर्व ही फिल्म देख कर आई थी। फैजान से हिंदू युवतियों के साथ हुए शोषण की चर्चा की तो भड़क गया।

खजराना थाना पुलिस ने शुक्रवार रात मोहम्मद फैजान खान निवासी हारून कालोनी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। नंदानगर क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा से फैजान की चार साल पूर्व कोचिंग क्लास में मुलाकात हुई थी। उसने पहले छात्रा से दोस्ती की और फोन पर बातचीत करने लगा। उसने छात्रा का ब्रेनवाश कर खजराना क्षेत्र में रहने बुला लिया। शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध बनाए। कुछ दिन बाद छात्रा से कहा कि तुम इस्लाम कुबूल कर लो। छात्रा ने मना कर दिया।

छात्रा ने फिल्म में देखा युवतियों का शोषण

17 मई को वह छात्रा के पास रुका और जल्दी उठ गया। उससे कहा कि तू कब धर्म बदलेगी। फिर मारपीट कर चला गया। छात्रा बदनामी के डर से असहाय महसूस कर रही थी। उसने पहले भी फैजान से लड़ने की कोशिश की, लेकिन चुप रही। घटना के तीन दिन पूर्व वह फैजान के साथ फिल्म द केरल स्टोरी देखने गई। हिंदू युवतियों के साथ हुए शोषण की घटना देखी तो फैजान से उसी वक्त कहा कि हिंदू युवतियों के साथ ऐसा क्यों हुआ।

फैजान ने मारपीट की तो थाने पहुंच गई

टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक, उस वक्त फैजान ने चुप कर दिया, लेकिन छात्रा ने उसी वक्त ठान लिया कि अब मतांतरण की जिद की तो उसके खिलाफ आवाज उठाएगी। 18 मई को जैसे ही फैजान ने मारपीट की तो छात्रा ने थाने पहुंचकर पूरी घटना बता दी। टीआइ के मुताबिक, फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को उसका कोर्ट से जेल वारंट भी बन गया।

Back to top button