मोबाइल चलाने पर पिता ने डांटा तो घर से भाग गया युवक

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले डबरा क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है, मंगरोरा गांव में रेलवे क्रॉसिंग के पास झाड़ियों में एक युवक का शव मिला है। आपको बता दें कि युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था घटना की सूचना पर तत्काल सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी सिटी थाना पुलिस ने बताया है कि यह शव लोहगढ़ गांव के रहने वाले संजय गुर्जर का है।

पुलिस ने युवक के परिजनों को भी तत्काल इस मामले की सूचना दे दी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय गुर्जर का मोबाइल चलाने को लेकर अपने पिता से विवाद हुआ था, जिसके बाद वह घर से चला गया था। युवक हर समय मोबाइल चलाता रहता था जिस पर उसके पिता ने उसको डांट दिया था। 10 जून को पिता से विवाद के बाद युवक नाराज होकर घर से चला गया। युवक का शव रेलवे क्रॉसिंग के पास झाड़ियों में शुक्रवार को मिला है।

मृतक संजय का शव पूरी तरह से सड़ी गली हालत में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान कपड़ों से हुई अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। डबरा सिटी थाना पुलिस का कहना है कि अभी हर एंगल पर इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button