जमीन की हुई खुदाई, अंदर दिखा खौफनाक जीव का चेहरा, खींचकर जैसे ही निकाला बाहर

आपने सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखे होंगे जिसमें कहीं खुदाई होती है और फिर अंदर से कोई बहुमूल्य चीज निकलती है. पर क्या आपने कभी खुदाई में किसी जीवित खौफनाक जीव को निकलते देखा है? हाल ही में एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक जगह पर खुदाई होती दिख रही है और तभी अंदर से एक बेहद खौफनाक जीव…मगरमच्छ (Crocodiles found under floor viral video) का सिर निकलते दिखता है. हैरानी की बात ये है कि वो जीवित मगरमच्छ है. पर जैसे ही मगरमच्छ को खींचकर बाहर निकाला जाता है, उसके बाद डरावनी घटना होती है, जिसकी वजह से लोग डर कर भागने लगते हैं.

ट्विटर अकाउंट @crazyclipsonly पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक जमीन (Crocodiles comes out during excavation video) की खुदाई होती नजर आ रही है. पर जैसे ही जमीन को तोड़ा जाता है, अंदर से एक मगरमच्छ का चेहरा नजर आता है. लोगों ने हाथों में हथोड़े और डंडे पकड़े हैं, जिससे उन्होंने जमीन को खोदा. साथ ही लोगों के हाथों में रस्सियां भी हैं. ऐसा लग रहा है कि उन्हें अंदाजा था कि वहां पर मगरमच्छ है.

जमीन के नीचे से निकले मगरमच्छ
नीचे दबने होने के बावजूद वो जिंदा है…इसलिए सवाल तो बनता है कि आखिर वो वहां पहुंचा कैसे? एक शख्स हथौड़े से उस मगरमच्छ के मुंह को दबाता नजर आ रहा है. दूसरा व्यक्ति मुंह पर रस्सी बांधने की कोशिश कर रहा है, जिससे उसे खींचकर बाहर निकाला जा सके. हथौड़ा लिया व्यक्ति पीछे की जमीन को भी तोड़ रहा है, जिससे मगरमच्छ को आसानी से निकाला जा सके. खींचकर जैसे ही मगरमच्छ को बाहर निकाला जाता है, वो गुस्से में गोल-गोल घूमने लगता है और रस्सी से खुद को अलग करने लगता है. पर जो खौफनाक बात होती है, वो ये कि अगले ही पल अंदर से एक और मगरमच्छ बाहर निकल आता है और वीडियो बना रहे लोगों की ओर भागने लगता है. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो उन दोनों के नीचे, एक तीसरे मगरमच्छ का भी शरीर दिखाई दे रहा है. ये नजारा रोंगटे खड़े कर देने वाला है!

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि मगरमच्छ लंबे वक्त तक हाइबर्नेट कर सकते हैं, ऐसे में वो कभी-कभी नीचे दबे होते हैं. एक ने कहा कि ये वीडियो 2 साल पहले इंडोनेशिया का है. जमीन के नीचे से आवाज आ रही थी, जब तोड़कर देखा गया तो अंदर से 3 मगरमच्छ निकले.

Back to top button