‘नाटू नाटू’ के बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड लेते हुए खुशी से नम हुईं कंपोजर एमएम कीरावानी की आंखें

लॉस एंजिल्स में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में एस.एस. राजामौली की फिल्म RRR ने इतिहास रच दिया है. RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है. ये पल इंडियन सिनेमा के लिए बेहद खास है. इस उपलब्धि पर फैंस और सेलेब्स खुशी से झूम रहे हैं. वहीं, इतने बड़े मंच पर अपने गाने के लिए अवॉर्ड लेते हुए ‘नाटू नाटू’ के कंपोजर एमएम कीरावानी इमोशनल होते दिखे.

खुशी से नम हुईं कंपोजर एमएम कीरावानी की आंखें

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड लेना कंपोजर एमएम कीरावानी के लिए गर्व की बात है. गाने को अवॉर्ड मिलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दी. स्पीच देते हुए उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए, आखिर उन्होंने इस गाने को बनाने में जो मेहनत की थी, वो पूरी तरह से रंग लाई है. 

नाटू-नाटू गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी ने अवॉर्ड लेने के बाद खास स्पीच दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी स्पीच में कहा- इस प्रेस्टीजियस अवॉर्ड के लिए HFPA का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं इस मोमेंट में बहुत ज्यादा खुशी महसूस कर रहा हूं. इस अवॉर्ड को अपनी वाइफ के साथ शेयर करने के लिए उत्साहित हूं, जो यहीं सामने बैठी हैं.  

एमएम कीरावानी ने एसएस राजामौली को कहा थैंक्यू

कंपोजर ने स्पीच में आगे कहा- सदियों से ये कहने की प्रथा चल रही है कि यह अवॉर्ड किसी ओर से जुड़ा है. लेकिन मैं सोच रहा था कि अगर मुझे अवॉर्ड मिलेगा तो मैं उन शब्दों को नहीं कहूंगा. लेकिन माफ करिएगा मैं उस परंपरा को दोहराने जा रहा हूं. इस अवॉर्ड का क्रेडिट सबसे पहले मेरे भाई और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली और उनके विजन को देता हूं. मेरे काम पर लगातार विश्वास करने के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं. इसके अलावा कंपोजर एमएम कीरावानी ने नाटू-नाटू गाने के लिए मिले अवॉर्ड के लिए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जो इस गाने से जुड़े हुए हैं.

अवॉर्ड सेरेमनी में राम चरण, जूनियर एनटीरआर और एसएस राजामौली उपस्थित रहे. बता दें कि नाटू-नाटू सॉन्ग के साथ टेलर स्विफ्ट का सॉन्ग ‘कैरोलीना’, Guillermo del Toro’s Pinocchio का सॉन्ग ‘ciao papa’, ‘टॉप गनः मैवरिक’ का सॉन्ग ‘होल्ड माय हैंड’, लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का सॉन्ग ‘लिफ्ट मी अप’ नॉमिनेट हुआ था. इन सभी को पीछे छोड़ते हुए RRR फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

Back to top button