जल्द ही रिलीज होने वाला है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) जब से अनाउंस हुई तब से इसको लेकर कि न कोई नई बात सामने आ ही रही है। बीते दिनों अक्षय कुमार ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी साझा कर दिया गया था। फिल्म के मोशन पोस्टर में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखायी दिए थे। इसमें दोनों स्टार्स का अंदाज देखने के उपरांत से फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। अब फिल्म ‘सेल्फी’ की ट्रेलर रिलीज का एलान भी कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी ‘सेल्फी’ का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। 

सेल्फी’ का ट्रेलर 22 जनवरी को होगा रिलीज: अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट  भी साझा की है। उन्होंने इस पोस्ट में यह भी कहा गया है कि उनकी मूवी ‘सेल्फी’ का ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज होगा। अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि उनका एक कटआउट बना हुआ है और इमरान हाशमी इस के साथ खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं। 

इमरान हशमी के साथ एक बच्चा भी दिखाई दे रही है। अक्षय कुमार ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘दोनों का दिल एक ही सुपरस्टार के लिए धड़कता हुआ  दिखाई दे रहा है। एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनोखी कहानी के लिए तैयार हो जाइए। सेल्फी का ट्रेलर 22 जनवरी को आ रहा है। सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।’

Back to top button