गैराज में मिला ‘पाताल’ का दरवाज़ा, सीढ़ियों से नीचे उतरा लड़का, अंदर मिला कुछ ऐसा

कुछ जगहों के बारे में तो हम जानते हैं लेकिन कुछ जगहें ऐसी होती हैं, जो हमें यूं ही मिल जाती है. इनमें कई बार तो कुछ ऐसा भी दिख जाता है, जो कल्पना से परे होता है. एक शख्स को कुछ ऐसा ही मिला एक पुराने गैराज के पास. उसने जब इसे एक्सप्लोर करना चाहा, तो अंदर का नज़ारा कुछ ऐसा था कि वो चौंक गया. चलिए आपको भी दिखाते हैं इस घटना का वीडियो.

ज़िंदगी में कभी-कभी आपको कुछ ऐसी चीज़ें मिल जाती हैं, जिनके बारे में आपने कभी सोचा ही न हो. बस शर्त इतनी सी होती है कि आपको इसके लिए थोड़ी हिम्मत दिखानी पड़ती है. एक लड़के ने ऐसा ही किया और उसे जो मिला, वो कल्पना से परे था. भला कौन सोचता है कि छोटी सी सुरंग में लाखों की गाड़ियां मौजूद होंगी.

लड़के को मिला ‘पाताल’ का रास्ता!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का किसी पुराने गैराज में मौजूद है. वो वहां पर एक बक्सेनुमा जगह का दरवाज़ा खोलता है. अंदर की ओर उसे सुरंग दिखाई देती है, मानो ये पाताललोक की ओर जा रही हो. लड़का बिना डरे इसके नीचे उतर जाता है, जहां उसे बाकायदा ईंटों की दीवारों वाली गली सी दिखती है. जब वो और नीचे उतरता है तो उसके सामने आती है एक पुरानी कार. इसे वो देख ही रहा होता है कि पीछे और कारों की लाइन दिखाई देती है, जो अपने ज़माने की काफी महंगी गाड़ियां थीं. ये क्लासिक मर्सिडीज़ कार्स हैं, जिन्हें मार्केट में आज भी अच्छे दाम पर बेचा जा सकता है.

लोग बोले- भाई कार आई कहां से?
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर thebilllionaireslifestyle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 3 दिन के अंदर ही इसे 2.1 मिलियन यानि 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि गाड़ियां टनल में आईं कैसे? वहीं एक यूज़र ने लिखा- भाई तेरा घर गाड़ियों के कब्रिस्तान पर बना है.

Back to top button