‘दिया और बाती’ के एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान कुत्ते ने काटा ऐसी जगह, देखते रह गए लोग

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी सीरियल के कलाकारों के लिए भी साल 2017 से ही बुरा समय शुरू हो चुका है। टीवी जगत की कई मशहूर अदाकाराएं भी हमें अचानक छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। आज भी टीवी जगत की एक कलाकार से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक ‘इक्यावन’ इन दिनों अचानक ही सुर्ख़ियों में आ गया है।

दरअसल इसका कारण शो में मुख्य किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री प्राची तेहलान हैं। लेकिन अभी अभिनेत्री प्राची तेहलान के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है। जी हां आपको बता दें कि प्राची तेहलान जो कि सीरियल ‘इक्यावन’ में लीड रोल प्ले कर रही थीं वो शूटिंग के दौरान हादसे की शिकार हो गईं। बता दें कि वो आने वाले एपिसोड की शूटिंग दो जर्मन शेपर्ड कुत्तों के साथ कर रही थीं। जिस दौरान उन्‍हें घायल होना पड़ा।

लेकिन इस शूटिंग करने के समय ही अचानक ही इनमें से एक कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। बता दें कि प्राची कुत्तों के साथ शूटिंग कर रही थी। उनके हाथ में एक बड़ा डंडा था। सीन के मुताबिक वे कुत्तों को भगा रही थी, लेकिन इनमें से एक ने उनपर हमला दिया और पैर में काट लिया। इस घटना के तुरंत बाद डॉक्टर को सेट पर बुलाया गया। प्राची कहती हैं कि 2 इंजेक्शन तुरंत लगाए गए। 5 और इंजेक्शन लगाए जाने बाकि है। फिलहाल प्राची इन दिनों आराम कर रहीं हैं। जल्द वो अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगी।

प्राची ने बताया, ‘हमले के दौरान कुत्‍ता हाथ में लिए हुए डंडे को जोर से खींचने लगा।’ बता दें, घटना के बाद ऐक्ट्रेस को तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उन्हें दो इंजेक्शन भी दिए गए। प्राची कहती हैं कि, ‘उसने मेरी जांघों के निचले हिस्से में पूरी ताकत से काटा। हाथों में जो एक डंडा था उस पर भी झपटा मारा और दांत गड़ाने लगा।

सीन में मुझे ऐसे एक्ट करना था कि मैं कुत्तों से नहीं डरती क्योंकि मेरा किरदार निडर लड़की का है। इस हादसे के बाद भी प्राची आने वाले एप‍िसोड्स की शूट‍िंग कर रही हैं। इस शो ने अन्‍य सीर‍ियल्‍स के मुकाबले टीआरपी के मामले में काफी बढ़त बना रखी है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक में उन्हें सुशील नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

सीरियल की कहानी पर बात करें तो इन दिनों शो में सत्या और सुशील की दोस्ती होती दिखाई दे रही है। वहीं शो की टीआपी में भी पहले से बढ़त बना ली है। बता दें कि प्राची को ‘दिया और बाती’ में भी देखा जा चुका है। तब वह एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में नजर आई थीं।जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री प्राची तेहलान टेलीविजन धारावाहिक ‘इक्यावन’ के शादी सीक्वेंस को लेकर भी काफी उत्‍साहित दिखी थी।

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में वह सुशील पारेख की भूमिका में हैं, जिसका व्यवहार लड़कियों जैसा नहीं है। प्राची तेलहान को हाल ही में जियो फिल्मफेयर पुरस्कार और पीटीसी पंजाबी फिल्म पुरस्कार में नवोदित अभिनेत्री श्रेणी में नामित किया गया है।

Loading...

Check Also

ये है दुनिया की सबसे सूंदर किन्नर, तस्वीरें देखकर घूम जाएगा आपका सिर

आजतक आपने मॉडल और सेलिब्रिटीज की चमक और सुंदरता के बारे में सुना होगा। लेकिन आज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com