सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की ‘धड़क 2’ की रिलीज में हुई देरी?

फिल्म निर्माता और निर्माता करण जौहर ने इस साल मई में ‘धड़क 2’ के बारे में आधिकारिक घोषणा की थी। सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी अभिनीत यह फिल्म 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म तय समय पर रिलीज नहीं होगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘धड़क 2’ तय तारीख को रिलीज नहीं हो सकती है। निर्माताओं ने कथित तौर पर धड़क 2 की रिलीज को स्थगित कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म में देरी के लिए कई कारक जिम्मेदार हैं। हालांकि, मुख्य कारण यह है कि धड़क 2 के कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है। साथ ही पोस्ट-प्रोडक्शन टीम में फेरबदल किया गया है और इस वजह से भी फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की धड़क 2 कथित तौर पर 2025 की पहली तिमाही में बड़े पर्दे पर आएगी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कुछ गाने और कुछ पैचवर्क अभी फिल्माए जाने बाकी हैं। निर्माता अब 2025 की पहली तिमाही में रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, धड़क 2 तमिल फिल्म परियेरम पेरुमल की आधिकारिक रीमेक है।

सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सिद्धांत की ‘युद्रा’ की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के कारण भी ‘धड़क 2’ की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया। कहा गया कि निर्माता ‘युद्रा’ के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले प्रदर्शन को लेकर चिंतित थे, क्योंकि यह सिद्धांत की पहली सोलो थिएट्रिकल रिलीज थी। इसके निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम ने दोनों फिल्मों के बीच काफी अंतर रखना उचित समझा।

शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित धड़क 2 को धर्मा प्रोडक्शंस, जी स्टूडियो और क्लाउड 9 पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म को शाजिया, राहुल बडवेलकर और मारी सेल्वराज ने लिखा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर धड़क 2 की घोषणा करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘एक राजा एक रानी, एक कहानी – 2 धड़कनें | धड़क 2 सिनेमाघरों में 22 नवंबर 2024 को।

Back to top button