द.अफ्रीकी से हार ने बदल दी आर अश्विन की जिंदगी, हुआ बहुत बड़ा खुलासा, आप यकीन नही करेंगे

सुपर स्पोर्ट पार्क में ऑफ स्पिनर आर अश्विन तेज गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे द.अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने अपनी तैयारियां शुरू कर ली है। दूसरा टेस्ट 13 जनवरी को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जमकर अभ्यास किया। बल्लेबाज हों या गेंदबाज सभी ने मैदान पर खूब पसीना बहाया। बीसीसीआई ने इसकी तस्वीरें और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया। वैसे इस प्रैक्टिस में एक चीज बेहद दिलचस्प देखने को मिली। टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में ऑफ स्पिनर आर अश्विन तेज गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे।

द.अफ्रीकी से हार ने बदल दी आर अश्विन की जिंदगी, हुआ बहुत बड़ा खुलासा, आप यकीन नही करेंगे

प्रैक्टिस सेशन में आर अश्विन ऑफ स्पिन फेंकने के बजाए सीम से गेंदबाजी करते दिखे। आपको बता दें सेंचुरियन की पिच तेज गेंदबाजों की मदद करती है जहां अश्विन को मदद मिलना लगभग नामुमिकन है। ऐसे में आर अश्विन कहीं दूसरे टेस्ट के लिए अलग रणनीतियां तो नहीं बना रहे हैं। वैसे इस बात ती उम्मीद कम ही है क्योंकि बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर लिखा कि आर अश्विन ये सब कुछ मज़ाक के तौर पर कर रहे हैं। बहरहाल अश्विन के अलावा दूसरे खिलाड़ियों ने भी नेट्स पर पसीना बहाया। कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के थ्रो स्पेशलिस्ट रघु की गेंदों का सामना करते नजर आए। अजिंक्य रहाणे, के एल राहुल ने भी मैदान पर जमकर अभ्यास किया।

जानिए विदेशों में विराट के सबसे भरोसेमंद साथी कौन है, जिसके लिए लड़ जाते है विराट

आपको बता दें सेंचुरियन की पिच में काफी ज़्यादा उछाल है। द.अफ्रीकी वेबसाइट स्पोर्ट 24 में छपी खबर के मुताबिक दूसरे टेस्ट के लिए इस्तेमाल होने वाली पिच काफी उछाल भरी और बहुत तेज़ होगी। सुपरस्पोर्ट पार्क के पिच क्यूरेटर ब्रायन ब्लॉय ने नेटवर्क 24 को कहा, ‘द.अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट पिच में उछाल और तेजी चाहता था और हम वैसा ही करेंगे। हमारा मकसद ऐसी पिच तैयार करना है जिसमें सुबह गेंदबाजों को मदद मिले। ये बेहद ही तेज पिच होगी जिसपर गेंदबाजों को अतिरिक्त उछाल भी मिलेगा।’

Back to top button