दिल्ली के एक वकील के दफ्तर में गोली लगने से वकील के मुंशी की मौके पर हुई मौत..

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक वकील के दफ्तर पर एक शख्स ने गोली चला दी। गोली लगने से वकील के मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक वकील के दफ्तर पर एक शख्स ने गोली चला दी। गोली लगने से वकील के मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है, जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Iघटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने बताया गोविंदपुरी स्थित टीए-128 प्रथम तल पर अधिवक्ता सुशील गुप्ता के दफ्तर पर फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर देखा तो अधिवक्ता के गोली लगने से अनस अहमद बुरी तरह घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों की टीम ने उसको मृत घोषित कर दिया। मौके पर हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई एक काली हुंडई क्रेटा भी मिली है, जिसको गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि अधिवक्ता के एक क्लाइंट जफरूल का सैयद मुकीम रजा के साथ 4 हजार रुपये की  राशि को लेकर विवाद चल रहा था।

जरूफर ने अधिवक्ता सुनील गुप्ता से इस मामले को सुझाने को भी कहा और फिर कथित तौर पर अंकित, मुकीम, वरुण और गुलाम मोहम्मद बातचीत के लिए सुशील गुप्ता के कार्यालय पहुंचे। साथ ही दो अन्य लोगों के साथ उनका परिचित अमित मंदरा भी अधिवक्ता के दफ्तर आया था।

इस दौरान अधिवक्ता के दफ्तर में झगड़ा हो गया और हंगामा सुनकर कई स्थानीय लोग वकील के कार्यालय पहुंचे गए। भीड़ को देखकर वरुण बिधूड़ी उर्फ बिन्नू ने कार्यालय में कई गोलियां चलाईं, जिसमें से एक गोली अनस अहमद को लगी। इससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद आरोपितों ने वहां से भागने की कोशिश की और गुलाम मोहम्मद को भीड़ ने पकड़ लिया और उसको बुरी तरह पीट दिया। बाद में उसके एम्स के ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है। वहीं, अमित बिधूड़ी और मुकीम रजा छत के रास्ते फरार हो गए।

पुलिस के मौके पर पहुंचे के बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी और 2 घंटे की मशक्कत के बाद अंकित और मुकीम को एक बिल्डिंग की छत से गिरफ्तार कर लिया है। 

Back to top button