गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने गए युवक की नहर में डूबने से हुई मौत..

गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने गया एक 20 वर्षीय युवक की रविवार को नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय मोहम्मद समीर निवासी अजीत रोड के तौर पर हुई। जानकारी अनुसार रविवार शाम को गांव बीबी वाला के पास बठिंडा सरहिंद नहर में तीन युवक नहाने के लिए गए थे।

तीन लोग गए थे नहर में

जब उक्त युवकों नहर की झालो के पास पहुंचे, तो तीन युवक नहर के पानी में डूबने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने नहर में कूदकर डूब रहे युवकों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। इस दौरान दो युवकों को तो स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए, जबकि एक युवक नहर में डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की तीन रेस्क्यू टीम संदीप गिल, विक्की कुमार, राजिंदर कुमार, संदीप गोयल ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किए।

गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था युवक

सहारा कार्यकर्ता विक्की कुमार ने कुछ ही देर में युवक को बाहर निकाला और तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया। जहां पर डाक्टरों द्वारा युवक को मृतक घोषित कर दिया गया। मृतक युवक मोहम्मद समीर अजीत रोड पर रहता था और गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था। सहारा टीम ने मामले की सूचना मृतक युवक के परिजनों और थाना थर्मल पुलिस को दी। पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button