रायबरेली के ऐमीघाट पुल के नीचे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रायबरेली के तारुन थाना क्षेत्र में तमसा नदी के ऐमीघाट पुल के नीचे शुक्रवार को सुबह 30 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। तारुन व महराजगंज थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित ऐमीघाट तमसा नदी के पास सुबह मुगलनिया गांव के लोग टहल रहे थे। इस बीच उन्होंने पुल के पास एक शव देखा और इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को दी।

प्रधान ने पुलिस को फोन कर बुलाया। एसएचओ तारुन ओम प्रकाश राय ने तत्काल फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुचकर निरीक्षण किया। देखते ही देखते आसपास के ग्रामीणों का हुजूम पुल पर इकट्ठा हो गया। मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। उसके कपड़े फटे हुए हैं। ग्रामीण आपस में चर्चा कर रहे थे कि जैसे कहीं से हत्या कर शव यहां फेंका गया है।

घटना की खबर पाकर प्रभारी एसपी ग्रामीण एपी सिंह, सीओ बीकापुर सुरेन्द्र सिंह, एसओ महराजगंज अमरजीत सिंह, इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह, आलोक सिंह व विजय कुमार सहित फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। एसएचओ ने बताया की मृतक के सिर के पास चोट के निशान हैं। शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Back to top button