बहू ने साड़ी पहनकर किचन के सामने किया ऐसा डांस जिसे देख सासू मां के उड़े होश..

सास और बहू के बीच तकरार के तो आपने कई किस्से सुने होंगे लेकिन ऐसी बॉन्डिंग (Bonding) आपने कभी नहीं देखी होगी जैसी इस वीडियो में दिखाई गई है. इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान नजर आए. यकीन मानिए आप भी इस वीडियो को देखने के बाद चौंक जाएंगे (Surprised) और अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. 

बहू ने किया जोरदार डांस

वीडियो में दिख रहा है कि सास (Mother-In-Law) किचन में खाना बना रही है. वहीं बहू साड़ी पहनकर किचन के सामने धूम मचा देती है. बहू दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर फिल्माए गए गाने ‘लत लग गई’ पर डांस करने लगती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

सास ने दिया ऐसा रिएक्शन

डांस करते हुए बहू (Daughter-In-Law) सास के पास जाती है और ठुमके लगाने लगती है. वहीं सास भी काफी कूल नेचर की लग रही है. अपनी बहू का डांस देखकर सास मुस्कुराने लगती है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि इंतजार कीजिए सासू मां के रिएक्शन का. उन्होंने मुझे वैसे ही चुना है, जैसे मैं हूं. धन्य हैं ऐसे मस्त माता-पिता (Parents) और परिवार.

वीडियो ने किया एंटरटेन

सास और बहू की इस जोड़ी ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

Back to top button