खतरों का खिलाड़ी! सीढ़ियों पर सरपट दौड़ा दी बाइक, शख्स को देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए आजकल लोग क्या कुछ नहीं करते. बहुत से लोग तो बाइक-कार से ऐसे स्टंट कर जाते हैं जिससे उन्हें चोट भी लग सकती है या फिर वो किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं. हालांकि, बहुत से लोग एक्सपर्ट होते हैं और उन्हें देखकर रोमांच भी मेहसूस होता है. एक शख्स ने ऐसा ही रोमांचक करतब कर दिखाया जब उसने ऊंची सीढ़ियों पर बाइक (man ride bike on stairs viral video) को सरपट दौड़ा दिया. उसे देखकर आप उसे खतरों का खिलाड़ी ही कहेंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @luizinhoferreiraa पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Bike riding on stairs video) में शख्स गजब का करतब दिखाता नजर आ रहा है. उसके 80 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं. शख्स अक्सर बाइक पर स्टंट दिखाते हुए वीडियोज पोस्ट करता है. इस वीडियो में वो किसी मोहल्ले में बनी ऊंची सीढ़ी पर बाइक से चढ़ता नजर आ रहा है.

सीढ़ियों पर चढ़ा दी बाइक
वायरल वीडियो विदेश का है. घर काफी ऊंचाई पर बने हैं और उनके बीच में रास्ते की जगह पर सीढ़ियां बनी हुई हैं. इतनी ऊंची चढ़ना भी काफी थकान भरा अनुभव होता होगा. पर इस शख्स ने सीढ़ियों पर अपनी बाइक चढ़ा दी. उसने बाइक को ऐसे सरपट दौड़ाया जैसे वो सीढ़ियों पर नहीं, बल्कि सपाट रोड पर बाइक चला रहा हो. शख्स ने अपने अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सीढ़ियों से नीचे उतरता नजर आ रहा है. चढ़ने से ज्यादा नीचे उतना मुश्किल है. पर उसने उतरने को भी इतनी आसानी से किया कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
उसके ऊपर चढ़ने वाले वीडियो को 1.8 करोड़ व्यूज मिले हैं जबकि नीचे उतरने वाले को 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं. एक ने कहा कि उसे यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई ऐसा भी कर सकता है. एक ने कहा कि लगता है शख्स बहुत जल्दी में है. वहीं एक ने कहा कि शायद वो अपने फोन को बिना लॉक के किए घर पर छोड़ आया होगा और अब उसे डर होगा कि कहीं उसके पर्सनल मैसेज बीवी न पढ़ ले.

Back to top button