ओला कैब देरी से आने पर कस्टमर ने की शिकायत, ड्राइवर ने सिर में रॉड मार किया घायल

मोहाली/जालंधर. शहर में ओला कंपनी के ड्राइवर और एक कस्टमर के बीच विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ गया कि ड्राइवर ने गाड़ी में रखी लोहे की रॉड निकालकर कस्टमर के सिर पर दे मारी। इस घटना में कस्टमर के सिर पर चोठ आई है। उसकी मौके से ही फोन पर की गई शिकायत पर पुलिस ने वहां पहुंचकर अारोपी ड्राइवर को पकड़ लिया है।ओला कैब देरी से आने पर कस्टमर ने की शिकायत, ड्राइवर ने सिर में रॉड मार किया घायल

जालंधर से फोर्टिस अस्पताल आया था चेक करवाने

पुलिस को दी शिकायत में रोहित ने बताया कि वह मूल रुप से बठिंडा का रहने वाला है और जालंधर में फूड की शॉप करता है। वह रविवार सुबह जालंधर से प्राइवेट बस में फोर्टिस अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाने आया था। यहां पर बस ने उसको पीछे ही उतार दिया और उसने वहां से अस्पताल जाने के लिए रविवार सुबह करीब 10 बजे ओला कैब बुक की थी।

बुकिंग कैंसिल कर दी थी फिर भी आ गया रोहित को लेने के लिए

– रोहित के मुताबिक, बुकिंग के बावजूद ड्राइवर समय पर आया नहीं। करीब चार बार कॉल करने पर वह यही कहता रहा कि रास्ते में है। फोन पर रोहित ड्राइवर को बार-बार पूछता रहा कि कब आएगा लेकिन प्रभजोत हर बार 5 मिनट कह देता। इस बीच रोहित ने उसकी शिकायत ओला हेड आॅफिस में कर दी साथ ही राइड की बुकिंग भी कैंसिल कर दी।

– तभी ड्राइवर रोहित के पास पहुंच गया और उसको अपनी गाड़ी में बैठाकर फोर्टिस अस्पताल की ओर निकल पड़ा। चलती गाड़ी में प्रभजोत को ओला कंपनी के हेड-आॅफिस से कस्टमर रोहित द्वारा की गई शिकायत को लेकर फोन आया।

– इस पर चलती गाड़ी में ही प्रभजोत ने रोहित को बोलना शुरू कर दिया। देखते ही देखते झगड़ा शुरू हो गया। इस पर प्रभजोत ने गाड़ी से रॉड निकालकर रोहित के सिर पर मार दी। इससे खून में लथपथ रोहित सड़क के बीच गिर गया। लेकिन, उसने उसी समय अपने मोबाइल से 100 नंबर पर पुलिस कंट्राेल रूम को कॉल कर दी।

– ओला ड्राइवर प्रभजोत अभी घटनास्थल पर ही था कि मौके पर सूचना पाकर आई पीसीआर पार्टी ने उसे पकड़ लिया और फेज- 11 पुलिस स्टेशन में छोड़ दिया। रोहित के सिर पर 9 टांके लगे हैं।

ओला ने की ड्राइवर पर सस्पेंशन की कार्रवाई

ओला के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, कस्टमर से मारपीट करने वाले ड्राइवर को ओला मैनेजमेंट ने जानकारी मिलते ही सस्पेंड कर दिया है। ओला लोकल पुलिस के साथ मामले में जांच में सहयोग करेगा। कस्टमर हमारे लिए अहम है, ड्राइवर के इस तरह के बर्ताव से कंपनी की इमेज खराब हुई है।

 

Back to top button