श्री मुरली की फिल्म ‘बघीरा’ के ट्रेलर रिलीज डेट से उठा पर्दा

‘बघीरा’ के पहले गाने ‘रुधिरा धारा’ की रिलीज के बाद होम्बले फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। रोरिंग स्टार श्री मुरली और रुक्मिणी वसंत अभिनीत यह फिल्म 31 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और प्रशंसित फिल्म निर्माता प्रशांत नील द्वारा लिखित ‘बघीरा’ अपने हर एक अपडेट से प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा रही है। आइए फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट पर गौर फरमा लेते हैं-

किस दिन आएगा ‘बघीरा’ का ट्रेलर? 

होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि ‘बघीरा’ का ट्रेलर 21 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, ‘अपने आप को संभालिए, शिकार तीन दिनों में शुरू होगा। बघीरा का ट्रेलर 21 अक्तूबर को सुबह 9 बजकर 36 मिनट पर जारी होगा।’ पोस्टर में श्री मुरली को अपने चेहरे का एक हिस्सा मास्क से छिपाते हुए दिखाया गया है, जो फिल्म में रोमांचक एक्शन की ओर इशारा करता है।

एक्शन-थ्रिलर है ‘बघीरा’

‘बघीरा’ एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर होगी। फिल्म में श्री मुरली एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे जो न्याय के लिए लड़ते हुए एक निगरानीकर्ता की भूमिका भी निभाते हैं। उनके साथ रुक्मिणी वसंत भी हैं, जो मुख्य भूमिका निभा रही हैं। कलाकारों में प्रकाश राज, रंगायन रघु और अच्युत कुमार भी शामिल हैं। फिल्मांकन के दौरान, श्री मुरली को कुछ कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें एसीएल फटने जैसी चोटें भी शामिल थीं, जिसके कारण उन्हें महीनों तक सेट से दूर रहना पड़ा। इन कठिनाइयों के बावजूद, वह फिल्म के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

‘बघीरा’ के ट्रेलर रिलीज डेट से जल्द उठेगा पर्दा

यह दूसरी बार है जब श्री मुरली ने अपनी सफल फिल्म ‘उग्रम’ के बाद प्रशांत नील के साथ काम किया है। हालांकि नील ‘सलार पार्ट 2’ में व्यस्त होने के कारण ‘बघीरा’ का निर्देशन नहीं कर सके, फिर भी वह सह-लेखक के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। डॉ. सूरी को यश और राम्या अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी ‘लकी’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है। ए जे शेट्टी ‘बघीरा’ के छायाकार हैं, जबकि अजनीश लोकनाथ संगीतकार हैं। कला निर्देशन रवि सांतेहाक्लू का है, और प्रणव श्री प्रसाद संपादक हैं। यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Back to top button