बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ ने भरी उड़ान

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क्रू’ ने रिलीज होने के तीन दिनों में ही कमाल कर दिया है। इस फिल्म को ऑडियंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिगड़ी दिखाई दी है।

इन तीनों की तिगड़ी ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है और इसी वजह से लोगों को इनका अभिनय और तिगड़ी काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर काफी अच्छी कमाई की। अब इस मूवी के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने रविवार को कितना बिजनेस किया।

तीसरे दिन ‘क्रू’ का कलेक्शन
29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ ने आते ही तहलका मचा दिया है। इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर शैतान ने कब्जा कर रखा था, लेकिन अब क्रू का कलेक्शन देख कर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म कमाई के मामले में अजय देवगन की मूवी को टक्कर देने वाली है।

अपने ओपनिंग डे पर ही इस मूवी ने 9.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने छलांग लगाई और 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अब रविवार का कलेक्शन भी आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 9.79 करोड़ रुपये का बिजनेस अभी तक कर लिया है।

हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल हो सकता है। ऐसे में इस फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 28.79 करोड़ रुपये हो गई है।

जल्द 50 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार?
करीना कपूर की फिल्म अगर नॉन हॉलीडे में भी इसी तरह कमाई करती रही, तो आने वाले तीन से चार दिनों में यह मूवी 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Back to top button