क्रेडिट कार्ड हुआ ब्लॉक, पैसों के लिए तरस रहा था लड़का, तभी मिली ‘सबसे अमीर मां’

मंदी के इस दौर में कई लोगों ने अपनी नौकरियां गंवा दीं. लेकिन नौकरी जाने के बावजूद अच्छी-खासी लाइफ जीने की आदत की वजह से कुछ लोग क्रेडिट कार्ड से भी जमकर खर्चा करते हैं. लेकिन बिल भर नहीं पाते तो उनका कार्ड भी ब्लॉक हो जाता है. ऐसे में उन्हें समझ ही नहीं आता है कि आगे क्या करें? नौकरी मिल गई तो ठीक, वरना जिंदगी मुश्किलों में गुजरने लगती है. लेकिन कई बार ऐसी मुश्किलें अमीरजादों के साथ भी हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अमीर लड़के ने अपनी कहानी शेयर किया है, जिसमें उसने बताया कि वो यूं तो बहुत पैसे वाला है, लेकिन अक्सर उसके पिता क्रेडिट कार्ड ब्लॉक कर देते हैं. ऐसे में उसने एक शुगर मॉम को तलाश लिया है.

मामला इंडोनेशिया का है. लड़के का नाम बेन सुमादिविरिया (Ben Sumadiwiria) है, जबकि उसके शुगर मॉम का नाम जेनिफर मैसी (Jennifer Massie) है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बेन ने बताया है, ‘मेरी जिंदगी एशियन शुगर मॉम के साथ’. उसने आगे बताया है कि शुगर मॉम के साथ मेरी जिंदगी. इंडोनेशिया में किसी के पास शुगर मॉम का होना बहुत सामान्य बात है. बेन के मुताबिक, ‘मैं बहुत अमीर हूं, लेकिन कई बार मेरे पिता क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक कर देते हैं. ऐसे में दोबारा अगर क्रेडिट कार्ड ब्लॉक हुआ तो मैं मुश्किल में पड़ जाउंगा. इसलिए मैं जेन के साथ हूं. कभी-कभी मुझे जो भी चाहिए होता है, वो मिल जाता है’. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इस शख्स को उसकी शुगर मॉम जेन कोई चीज नहीं दिलाती है, तो वह कैसे बच्चों की तरह हरकतें करने लगता है.

बेन के मुताबिक, कई बार वो अपनी पसंद को उसके ऊपर थोपती है. ऐसा लगता है मानो मुझे वो कोई सजावट की वस्तु समझती है. हालांकि, कुछ भी हो, जेन मेरी एक बेहतरीन इन्वेस्टमेंट है, क्योंकि उसे 70 लाख चाइनिज पॉइंट्स मिले हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेन ने जैसे ही शेयर किया, वैसे ही जेनिफर ने कमेंट कर लिखा है कि ठीक है बॉबी, चलो कल फिर से शॉपिंग पर चलते हैं. मुझे लगता है तुम्हें एक नए पैटेक की ज़रूरत है. बता दें कि जेनिफर एक डिजिटल एजेंसी चलाती हैं, जिससे वो अच्छी-खासी कमाई कर रही हैं. इसके पहले जेनिफर मॉडलिंग से खूब पैसा कमाईं. इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं, पांच सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अपनी शुगर मॉम से कहो कि इतना अमीर होना और इतना अच्छा दिखना पाप है. तो एक महिला ने कमेंट किया है कि ठीक है, मैं कड़ी मेहनत करूंगी ताकि मुझे शुगर बेबी बॉय मिल सके.

शुगर मॉम क्या होती हैं?
क्या आप नहीं जानते हैं कि शुगर मॉम क्या है? तो बता दें कि शुगर मॉम वह महिला होती है, जो रोमांटिक या यौन सुख के बदले में अपने युवा साथी को सहायता (आमतौर पर पैसे से जुड़ी) प्रदान करती है. विदेशों में ये कल्चर काफी पॉपुलर होता है. अधेड़ उम्र की महिलाएं अक्सर अपने लिए युवा लड़कों को तलाशती हैं. वहीं, शुगर डैडी वो होते हैं, जिनकी उम्र ज्यादा होती है, लेकिन वे अपने से छोटी उम्र की लड़कियों के साथ घूमते-फिरते हैं. रोमांस करते हैं. बदले में इन लड़कियों पसंदीदा गिफ्ट और पैसे मिलते हैं. हालांकि, जब हमने बेन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखा तो पाया कि वहां पर कई लड़कियों के साथ ऐसे वीडियोज हैं. ऐसे में हो सकता है कि इसे एंटरटेनमेंट के उदेश्य से बनाया गया हो.

Back to top button