गायों ने मज़े लेकर खाया खट्टा मीठा गोलगप्पा, देखे मजेदार वीडियो

गोलगप्पा ऐसी चीज़ है जिसे हर कोई बड़े मज़े से खाना पसंद करता है. महिलाओं की तो बड़ी कमज़ोरी होती है चटपटे गोलगप्पे. हालांकि औरत हो या मर्द हर किसी को गोलगप्पे देखकर मुंह में पानी आ ही जाता है. लेकिन ऐसा सिर्फ इंसानों के साथ ही नहीं है बल्कि बहुत से ऐसे पशु भी है, ज़ो गोलगप्पे देखकर खुद को रोक नहीं पाते. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर गाय और बछड़ा मिलकर गोलगप्पे खाते दिखाई दी तो चटोरी मां-बेटी की बीच चर्चा तेज़ हो गई.

ट्विटर पर झारखंड के डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने गो माता का ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो चटखारे ले लेकर अपने बछड़े के साथ गोलगप्पे के मज़े उड़ाती नज़र आई. सोशल मीडिया पर चटकीले स्वाद की शौकीन मां बेटी गाय का वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो को 1.79 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

https://twitter.com/dc_sanjay_jas/status/1574006673194520576?

गायों ने मज़े लेकर खाया खट्टा मीठा गोलगप्पा
सोशल मीडिया पर गाय की मां बेटी जोड़ी का वो वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों एक गोलगप्पे के ठेले के पास खड़े होकर गप-गप गोलगप्पे का मज़ा उठा रहीं हैं. वीडियो लखनऊ का है. जहां एक ठेलेवाला इन दोनों को एक-एककर गोलगप्पे बना-बनाकर खिलाता दिखाई दे रहा है. और चटखारे ले-लेकर गाय बछड़े को पानीपुरी का मज़ा उड़ाते देख लोग भी आनंदित हो रहे थे. वीडियो पर अधिकारी ने कैप्शन भी क्या खूब लिखा है- मां-बेटी साथ हों और गोलगप्पे की दुकान हो.. फिर कहना ही क्या.

Back to top button