मुख्यमंत्री योगी के कपड़ों पर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता ने उठाए सवाल और दे डाली ये सला…

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कपड़ों पर सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने सीएम आदित्यनाथ को भगवा छोड़कर आधुनिक कपड़े पहनने की सलाह दी है। फिलहाल, यूपी सीएम दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को मुंबई पहुंचे हैं। खबर है कि वह नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर फिल्म जगत की हस्तियों से भी मुलाकात करेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कांग्रेस नेता हुसैन दलवई ने बुधवार को कहा, ‘उन्हें (यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ) को यहां से कारोबार लेकर जाने के बजाए यूपी में विकसित करने चाहिए। उन्हें भगवा कपड़े छोड़कर आधुनिक कपड़े पहनने चाहिए, क्योंकि इंडस्ट्री आधुनिकता का प्रतीक है।’ खास बात है कि यूपी में भाजपा सरकार फिल्म सिटी विकसित करने की तैयारी कर रही है।

दलवई ने कहा, ‘हर रोज धर्म की बातें ना करें। भगवा कपड़े ना पहनें और थोड़ा मॉडर्न हो जाएं। आधुनिक विचारों को अपनाएं।’ लखनऊ में अगले महीने इन्वेस्टर्स समिट होना है। कहा जा रहा है कि सीएम का यह मुंबई दौरा घरेलू निवेशकों को आकर्षित करने के लिए है।

गुरुवार से सीएम आदित्यनाथ मुंबई में रोड शो शुरू करेंगे। इस दौरान वह देश के बड़े कारोबारियों और नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर हस्तियों से मुलाकात करेंगे। खास बात है कि दिसंबर में मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के 8 प्रतिनिधिमंडल 16 देशों के 21 शहरों में पहुंचे थे और 7.12 लाख करोड़ रुपये का निवेश प्रस्ताव लाने में सफल हुए थे।

अक्षय कुमार को UP में बॉलीवुड का इंतजार
भाषा के अनुसार, अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और राज्य में प्रस्तावित फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा गया है कि शहर के एक होटल में यह मुलाकात 35 मिनट तक चली जहां योगी आदित्यनाथ आज पहुंचे थे।

बयान में कहा गया है कि कुमार ने आदित्यनाथ से अपनी हाल में आई फिल्म ‘राम सेतु’ देखने का आग्रह किया और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विकसित की जा रही फिल्म सिटी की हिंदी फिल्म उद्योग उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा है, क्योंकि यह एक नया विकल्प प्रदान करेगी।

Back to top button