कंपनी ने अपने टीज़र में तीन नई अवधारणाओं को प्रदर्शित करने का दिया सुझाव…

 घरेलू वाहन निर्माण करने वाली कंपनी टाटा मोटर्स ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी शानदार कारों को पेश करने के लिए तैयार है। इस दौरान कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कारों की एक सीरीज को दिखाने वाली है। कंपनी ने टीजर के जरिए ऑटो एक्सपो में शोकेस होने वाली गाड़ियों को टीज किया है।

कंपनी ने अपने टीज़र में तीन नई अवधारणाओं को प्रदर्शित करने का सुझाव दिया, जो इसके प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) हैरियर और सफारी के साथ-साथ कॉम्पैक्ट हैचबैक अल्ट्रोज़ के सभी-इलेक्ट्रिक संस्करणों की तरह दिखती हैं।

टाटा मोटर्स ट्वीट

Tata Motors के EV डिवीजन Tata Passenger Electric Mobility Limited ने एक ट्विटर पोस्ट में लिखा है कि हम ऑटो एक्सपो 2023 में भारत की गतिशीलता के भविष्य का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्या आप तैयार हैं? बने रहें। 11 जनवरी, 2023। #AutoExpo2023 #MovingIndia #EvolveToElectric”

टाटा पंच ईवी

ऑटो एक्सपो में टाटा पंच के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अपकमिंग टाटा पंच ईवी को Tigor EV और Nexon EV Prime मॉडल के बीच में लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, पंच ईवी में दो बैटरी पैक विकल्प मिलेंगे। इसका पहला विकल्प मीडियम रेंज और दूसरा विकल्प लॉन्ग रेंज होगा। मीडियम रेंज पंच ईवी के लिए पावर आउटपुट और रेंज टिगोर ईवी से साझा किया जा सकता है, जबकि लॉन्ग रेंज 26kWh बैटरी पैक से लैस हो सकता है।

Back to top button