Yezdi की Roadster बाइक पर कंपनी ने दिया बेहतरीन ऑफर

 भारतीय दो पहिया वाहन निर्माता Yezdi की ओर से July 2024 में Roadster बाइक खरीदने वालों को बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी इस बाइक पर कुछ Accessories को फ्री में दे रही है। कंपनी की ओर से किस तरह की एक्‍सेसरीज को बाइक के साथ फ्री में दिया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

कंपनी ने दिया ऑफर

यज्‍दी की ओर से Roadster बाइक के साथ इस महीने में बेहतरीन ऑफर दिया है। इस बाइक को जुलाई 2024 में खरीदने पर छह एक्‍सेसरीज को फ्री में दिया जा रहा है। कंपनी ने इसे Trail Pack नाम दिया है और इसे सीमित समय के लिए दिया जाएगा।

फ्री मिलेंगी एक्‍सेसरीज

ट्रेल पैक में कंपनी की ओर से कुल छह एक्‍सेसरीज को फ्री में दिया जा रहा है। जिसमें सैडल बैग, रोडस्‍टर वाइजर किट, हैडलैंप ग्रिल, पिलियन बैकरेस्‍ट, क्रैश गार्ड और बाइक कवर शामिल हैं। इन एक्‍सेसरीज की कुल कीमत 16 हजार रुपये है।

क्‍या होगा फायदा

कंपनी की ओर से जिन एक्‍सेसरीज को ऑफर किया जा रहा है, उनका काफी फायदा मिलता है। सैडल बैग का उपयोग लंबी और छोटी यात्राओं पर जरूरी सामान ले जाने के लिए किया जाता है। रोडस्‍टर वाइजर किट के कारण सफर ज्‍यादा आसान हो जाता है और यह तेज हवा से राइडर को बचाता है। हैडलैंप को मलबे से बचाने के लिए हैडलैंप ग्रिल को ऑफर किया जा रहा है। इनके अलावा आराम बढ़ाने के लिए पिलियन बैकरेस्‍ट, सवार और बाइक की सुर‍क्षा के लिए क्रैश गार्ड, हर मौसम में बाइक को सुरक्षित पार्क करने के बाद ढंकने के लिए कवर दिया जा रहा है।

कितना दमदार इंजन

यज्‍दी की ओर से रोडस्‍टर बाइक में एल्‍फा-2 334 सीसी का इंजन मिलता है। जिससे बाइक को 29 पीएस की पावर और 29.40 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। जिसके साथ 6स्‍पीड ट्रांसमिशन को दिया जाता है। बाइक के दोनों पहियों में डिस्‍क ब्रेक दिए जाते हैं।

क्‍या है खासियत

कंपनी की ओर से बाइक में 12.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैं‍क दिया जाता है। लंबे और आरामदायक सफर के लिए इसमें 790 एमएम की सीट मिलती है। इसका कर्ब वेट 194 किलोग्राम है। बाइक को सिंगल टोन के छह और ड्यूल टोन के भी छह रंगों का विकल्‍प मिलता है।

कितनी है कीमत 

यज्‍दी की ओर से रोडस्‍टर बाइक को 2.09 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जाता है।

Back to top button