हरियाणा में फिरौती के लिए बच्चे का मर्डर: कर्ज में डूबे युवक ने किया अपहरण

कर्ज में डूबे युवक को पैसे के लालच ने अपने ही पड़ोस के बेटे का हत्यारा बना दिया। ताजा मामला फरीदाबाद के सेक्टर-62 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है जहां 13 वर्षीय मासूम का 24 घंटे पहले अपहरण हो गया था। इसके बाद परिजनों के बयानों के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिनकी निशानदेही पर पता लगा कि बच्चे का अपहरण कर हत्या करने वाला कोई और है। बताया जा रहा है कि बच्चे का अपहरण कर उसे ज्यादा नशीली दवाएं खिला दी जिसके चलते 13 वर्षीय मासूम की मौत हो गई।

फिरौती मांगने के लिए किया था बच्चे का अपहरण
आदर्श नगर थाने के एसएचओ की मानें तो उन्होंने बताया कि आरोपी के ऊपर कर्ज था, जिसके चलते उसने बच्चे के पिता जी से फिरौती मांगने के लिए बच्चे का अपहरण किया था और इस दौरान बच्चे को ज्यादा नशीली दवाई देने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने हत्या की वारदात को छुपाने के लिए शव को आगरा कैनाल नहर में फेंकने का प्रयास किया, लेकिन शव नहर से तैर कर किनारे पर आ गया। फिलहाल पुलिस ने बच्चों के शव को आगरा कैनाल नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में पहुंचा दिया है जहां शव का पोस्टमार्टम होने के बाद खुलासा होगा।

परिजनों ने पुलिस पर लगाए लापरवाही के आरोप
वहीं 13 वर्षीय मासूम के शव मिलने के बाद परिजनों का गुस्सा फूट गया और परीजनों ने थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और मोहना रोड पर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही के चलते ही उनके बच्चे की हत्या हुई है। यदि पुलिस समय रहते एक्शन लेती तो शायद उनका बच्चा बच जाता।

Back to top button