हवा में साइकिल चला रहा था बच्चा, ‘भगवान’ बन पहुंचा शख्स

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत कुछ वायरल होता रहता है लेकिन कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जो काफी दिलचस्प होता है. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें इमोशनल कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं.

दुनिया में हर इंसान अलग-अलग परिस्थिति में जी रहा है. कहते हैं भगवान किस रूप में आकर किसकी मदद कर जाए, हम सोच भी नहीं सकते हैं. आज इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो आपका दिल जीत लेगा.

बच्चे के चेहरे पर आई स्माइल
वायरल हो रहे वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़का पाइप पर बैठकर हवा में ही इमेजनरी साइकिल चला रहा है. इसके बाद वो अपने माता-पिता के साथ जाकर बैठ जाता है, जो बांस का सामान बना रहे हैं. इसी बीच एक शख्स आता है और पहले उसके पैरों में जूते पहनाता है और फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर उसे साइकिल का सरप्राइज़ देता है. ये देखकर बच्चे के चेहरे की मासूम हंसी देखने लायक है.

लोगों ने लुटाया वीडियो पर प्यार
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर iamhussainmansuri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 43 मिलियन यानि 4.3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 33 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इतना ही नहीं इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने शख्स की तारीफ की है और कहा है कि आपने बहुत अच्छा काम किया है.

Back to top button