‘छोटा बच्चा जान के हमको…’ गाने वाला बच्चा अब हो गया है बड़ा, दिखने लगा है ऐसा

“छोटा बच्चा जान के हमको, ना कोई आंख दिखाना रे…डूबी-डूबी डब-डब। अकल का कच्चा समझ के हमको, ना समझाना रे… डूबी-डूबी डब-डब।” बचपन में ये गाना तो आपने खूब सुना होगा। उस समय ये गाना हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था।बेशक ये गाना उस समय के सुपरहिट गानों में से एक हुआ करता था। लेकिन इस गाने में जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र वो छोटा सा नटखट बच्चा था। उस बच्चे की क्यूट परफॉर्मेंस ने सबका दिल चुरा लिया था। इस गाने में परफॉर्म करने वाला ये बच्चा और भी 'छोटा बच्चा जान के हमको...' गाने वाला बच्चा अब हो गया है बड़ा, दिखने लगा है ऐसाबड़े होने के साथ-साथ उसमें कई बदलाव आए हैं। बचपन में वो जितना क्यूट था। अब उतना ही हैंडसम हो गया है। और तो और बड़े होने के बाद कई फिल्मों में भी नजर आ चुका है। हम जानते हैं कि आप उसे देखने को बेताब हो गए होंगे। तो

आइये देखते हैं पूरी बात।

‘छोटा बच्चा जान के हमको’ गाना आएशा जुल्का और इंद्र कुमार की फिल्म ‘मासूम’ का है। उस दौरान इस फिल्म को अधिक सफलता तो नहीं मिल पाई लेकिन फिल्म का ये गाना सुपरहिट रहा।
“कॉमेडियन्स की पत्नियों की तस्वीरें देख आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे”और इस गाने में नजर आए इस बच्चे ने सबको अपना दीवाना बना लिया। गाने में नजर आने वाले इस बच्चे का नाम ओमकार कपूर है।  

कॉमेडियन्स की पत्नियों की तस्वीरें देख आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे

अन्य फिल्में 

ओमकार ‘मासूम’ के अलावा ‘जुदाई’ और ‘जुड़वाँ’ जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं। ‘जुदाई’ में उन्होंने अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे की भूमिका निभाई थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button