बच्चे को मिला था ढेर सारा होमवर्क, भड़के पिता ने कर दिया पुलिस को फोन!

दुनिया में आपको एक से बढ़कर एक शख्स मिलेंगे, जिनकी हरकतों के बारे में सुनकर ही आप दंग हो जाएंगे. वैसे स्कूल में मिलने वाले होमवर्क से बच्चों से लेकर उनके माता-पिता तक परेशान हो जाते हैं लेकिन एक शख्स ने जैसा किया, वैसा शायद ही कोई करेगा. ये पूरा वाक्या काफी मज़ेदार है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

आमतौर पर बच्चों को उनके माता-पिता ही पढ़ाते हैं. अमेरिका में एक शख्स ने अपने बेटे का होमवर्क देखने के बाद इतना परेशान हो गया कि उसने बच्चे के स्कूल में फोन कर दिया. जब वहां से उसे संतोषजनक उत्तर नहीं मिला, तो शख्स ने पुलिस तक को फोन करने में गुरेज नहीं . दिलचस्प तो वो जवाब था, जो पुलिस की ओर से उसे मिला.

‘ऐसे कौन होमवर्क देता है?’
टुडे डॉट कॉम के मुताबिक अमेरिका के ओहायो राज्य के शख्स ने बच्चे का होमवर्क देखने के बाद अलग ही कांड कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक शख्स का नाम एडम सिज़ेमोर है और वो अपने बेटे को मिलने वाले होमवर्क से काफी परेशान था. उसने इसके संबंध में बात करने के लिए प्रिंसिपल जेसन मर्ज़ से बात की. स्कूल का आरोप है कि उसने लगातार धमकियां दीं, जिसके बाद स्कूल ने उसकी कॉल का जवाब देना ही बंद कर दिया.

पुलिस को भी कर दिया फोन …
आखिरकार सिज़मोर ने ऑक्सफोर्ड पुलिस विभाग को फोन करना शुरू किया और घंटे भर में 18 बार कॉल कर डाला. जब पुलिस प्रमुख से उसकी बात नहीं हो पाई तो वो भड़क गया और उनसे घर पर मिलने की बात करने लगा. ऐसे में पुलिस ने उसने खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की है और उसे गिरफ्तार किया. सिज़मोर ने खुद इस मामले को लेकर कहा है कि उस पर स्कूल की ओर से लगाए गए आरोप सही नहीं है. वो सिंगल फादर है और उसके दो बच्चे हैं, ऐसे में वो उन्हें पालने के लिए संघर्ष कर रहा है.

Back to top button