कर्नाटक पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म-हत्या के मामले में नौ दिनों के भीतर दाखिल किया आरोप पत्र..

कर्नाटक पुलिस ने कलबुर्गी जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और हत्या के मामले में नौ दिनों के भीतर आरोपपत्र दाखिल किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में 16 साल के एक आरोपित को वारदात के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया था।

गृह मंत्रालय ने की पुलिस टीम को एक लाख रुपये का इनाम देने घोषणा

गृह मंत्रालय ने त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस टीम को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस कर्मियों ने इनाम की आधी राशि पीडि़ता के परिवार को देने का फैसला किया है।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष सभी सुबूतों के साथ चार्जशीट दाखिल की।चौंकाने वाली वारदात एक नवंबर को तब सामने आई थी, जब शौच के लिए निकली 16 वर्षीय किशोरी की हत्या कर दी थी। प्रारंभिक जांच से पता चला था कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। कलबुर्गी की पुलिस अधीक्षक ईशा पंथ ने मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था।

तीन नाबालिगों को किया था गिरफ्तार 

टीम ने 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश कर तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया था। बाद में जांच में पता चला कि यह अपराध 16 वर्षीय एक आरोपित ने किया था। आरोपित ने लड़की को गन्ने के खेत में घसीटा और उसका यौन शोषण किया। बाद में उसकी हत्या कर दी थी। 

Back to top button