इंदौर में पुलिस आरक्षक परीक्षा के अभ्यर्थियों ने किया जोरदार धरना प्रदर्शन

मध्य प्रदेश में पुलिस आरक्षक भर्ती की प्रक्रिया को लेकर अभ्यर्थियों द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इंदौर कलेक्टर कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी पहुंचे और भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की,इस दौरान उन्होंने फिजिकल टेस्ट की डेट बढ़ाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री मोहान यादव के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है।

 पुलिस आरक्षक भर्ती के अभ्यर्थी गोपाल ने बताया कि बीते कुछ दिनों से तेज बारिश के कारण ग्राउंड गीला हो गया है ऐसे में अभ्यर्थियों के फिजिकल टेस्ट में दौड़ लगाना,गोला फेंकना जैसी गतिविधियों को पूरा करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा,ऐसे में गृह विभाग द्वारा फिजिकल टेस्ट की डेट को आगे बढ़ाना चाहिए।

इसी मांग को लेकर आज अभ्यर्थियों ने एडीएम रोशन राय को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही अभ्यर्थियों ने चेतावनी भी दी है की अगर उनकी मांगों को सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया तो बह बड़ा प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस मामले में एडीएम रोशन राय ने अभ्यर्थियों के द्वारा दिए गए ज्ञापन को वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने की बात कही है। अब देखना होगा की प्रदेश सरकार अभ्यर्थियों की इस मांग को कितना गंभीरता से लेती है।

Back to top button