दुल्हन ने अपने पति के साथ सुहागरात मनाने से इनकार, वजह जानकर पूरे गाँव के उड़े होश

- in राष्ट्रीय

प्यार, मोहब्बत इंसान को कहां से कहाँ से ले जाते है और क्या क्या नहीं करवाते है? अक्सर इसमें अपनी हदों से पार कई ऐसी हरकते भी कर जाता है जो उसके लिए सामान्य तौर पर कर पाना लगभग असंभव सा ही होता है लेकिन वो करता है, ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर का भी सामने आया है जहाँ पर एक लडकी की शादी माँ बाप ने अपने ही गाँव के किसी लडके से कर दी थी जिसके बाद वो लोग भी अपनी बहू को घर पर ले आये और पत्नी को सुहागरात मनाने के लिए कमरे में भेजा लेकिन अचानक से न जाने क्या हुआ? ऐसा उस लडकी के दिमाग में क्या आया?

दरअसल ये मामला काफी ज्यादा संगीन है लडकी किसी और लड़के से प्यार करती है जो भागलपुर का ही रहने वाला है और शादी के बाद उसे कुछ ऐसा महसूस हुआ कि अब वो उसी के साथ रहेगी जिसके बाद उसने सब कुछ छोड़ दिया और छोड़कर के वहां से चली गयी और अपने आशिक के पास पहुँची तो आशिक ने भी उसे धोखा दे दिया और कहा कि वो उससे प्यार ही नही करता है.

इसके बाद तो लडकी बुरी तरह से टूट गयी क्योंकि वो न तो प्रेमी की रही और न ही अपने ससुराल की तब पूरा का पूरा गाँव इकठ्ठा हो गया और गाँव के मुखिया ने कहा लडकी बालिग़ हो गयी है जबकि लड़का अभी बालिग़ नही हुआ है इसलिए उसका फैसला तो उसके माँ बाप को ही लेना पड़ेगा जबकि लडकी बालिग़ है लेकिन वो भी कुछ कर नही सकती है ऐसे में मामला भी काफी जायदा पेचीदा सा होते हुए नजर आ रहा है और लडकी को अब अपने माँ बाप अपने घर पर वापिस ले गये है.
इस तरह के प्यार में लडकी न सिर्फ अपनी शादी डुबो बैठी है बल्कि साथ ही साथ उसके घर परिवार की भी काफी बेइज्जती हो गयी, ससुराल वालो ने कहा है कि अब वो लडकी को दुबारा से रखना नही चाहते है.
 
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उद्धव का चप्पल वार, योगी का पलटवार

शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग सारी