शादी में दुल्हन के साथ बैठा था दूल्हा, साली को खिलाया मिर्ची वाला गोलगप्पा, लोगों को लगा

भारत में शादी के समय हंसी मजाक एक स्वस्थ्य परंपरा है. दूल्हे और सालियों के बीच हंसी ठिठोली तो बॉलीवुड शादियों का प्रिय विषय भी रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग शादी में ऐसे पलों का वीडियो शेयर करते हैं जिनमें हंसी मजाक की स्थिति पैदा गई हो. ऐसे वीडियो वायरल भी होते हैं. ऐसे ही एक वीडियो ने साली को गोलगप्पा खिलाया जिसके बाद  साली का चेहरा देखने लायक था जिसके बाद हंसी का माहौल बन गया.

इस शादी में दूल्हा दुल्हन रिसेप्शन के बाद खाना खाने बैठे थे. पिछले कई समय से यह एक परंपरा सी बन गई है कि दूल्हा दुल्हन एक ही टेबल पर बैठ कर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खाना खाते हैं. यहां भी हंसी मजाक का खासा माहौल बनता है. वीडियो में इसी मौके के एक मजेदार सीन देखने को मिलता है.

वीडियो में दूल्हा दूल्हन के बगल में बैठ खाना खाने वाला था, लेकिन उससे पहले वह साली को एक गोलगप्पा खिलाता है. पास बैठी दुल्हन हंसी रोकने के लिए चेहरे पर हाथ रख लेती है. लेकिन जैसे ही साली गोलगप्पा खाती है, तब उसे समझ में आता है कि जीजा जी ने तो मजाक कर दिया है.

ऐसे में मिर्ची वाला गोलगप्पा खाने के बाद साली का चेहरा देखने लायक हो जाता है और दूल्हा भी जोर से हंस पड़ता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “जीजाजी ने बहुत गलत किया.” लेकिन लोगों को यह वीडियो बहुत ही मजेदार लगा. कई लोगों ने जीजा जी के इस मजाक को बिलकुल सही भी ठहराया.

इंस्टाग्राम पर glacier_girl_live अकाउंट से शेयर किया गए इस वीडियो को 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट में तो लिखा है कि पहली बार किसी जीजा ने सही किया है.  वहीं दूसरे ने दूल्हे की ओर से कहा, “मजा आया मेरे हाथों से खाना खाने में?” वहीं विनोद सिंह को गाना याद आया, “तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं”

हालात को समझते हुए पूनम शर्मा ने कमेंट में लिखा, “अगर बहन आंख दिखा कर देती तो खाने से तो बच जाती है.” वहीं एक यूजर का कमेंट था, “पहले जीजा को कुछ भी खिला देते थे, लेकिन अब साली को देखा तो सेटिस्फेक्शन लेवल” तुषार कुमार ने लिखा है, “हमारे यहां तो ऐसा ही होता है.”

Back to top button