जयमाल के लिए स्टेज पर गई दुल्हन, दूल्हा को देख फूट-फूट लगी रोने, चुप कराते रहे घरवाले!

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. कभी कोई लड़का एक साथ 3-3 दुल्हनों के साथ फेरे लेता है, तो कभी दुल्हन होने वाले दूल्हे को जयमाला के स्टेज पर ही पिटाई करने लगती है. इनमें से कुछ वीडियो स्क्रिप्टेड यानी मनोरंजन के उदेश्य से बनाए गए होते हैं, तो कुछ वीडियो बिल्कुल सही होते हैं. इन दिनों शादी का एक ऐसा ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो धीरे-धीरे वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जयमाल के लिए दुल्हन जैसे ही स्टेज पर पहुंचती है, उसकी नजर दूल्हे पर पड़ती है. लेकिन गोरी-चिट्टी दुल्हन को सांवले रंग का दूल्हा शायद पसंद नहीं. ऐसे में वो जोर-जोर से रोने लगती है. वहां मौजूद दुल्हन की बहनों को भी कुछ समझ नहीं आता है, वे पूछती हैं, लेकिन दुल्हन कोई जवाब नहीं देती.

दुल्हन को रोते देख उसके परिजन भी जयमाल स्टेज पर पहुंच उसे चुप कराने की कोशिश करते हैं. वायरल वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कुर्सी पर एक साथ दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. बगल में दुल्हन की 2 बहनें भी बैठी हुई हैं. दुल्हन जहां बेहद खूबसूरत नजर आ रही है, वहीं दूल्हा सांवले रंग का है. शायद यही बात दुल्हन को नागवार गुजरती है. वो दूल्हे को देखकर कुछ देर तो शांत बैठी रहती है, फिर अचानक से फूट-फूट कर रोने लगती है. दुल्हन के इस व्यवहार से उसकी बहनें भी अचरज में पड़ जाती है. उन्हें कुछ समझ ही नहीं आता है कि हो क्या रहा है. वो दुल्हन से रोने की वजह पूछती हैं, लेकिन दुल्हन कुछ नहीं बोलती.

लगातार मुंह छुपाकर दुल्हन रोती रहती है. ऐसे में उसके परिजन भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं. लेकिन दूल्हा मासूमियत से वहां बैठा रहता है. शायद वो मामले को समझ ही नहीं पाया. इस दौरान 2-3 महिलाएं दुल्हन के चेहरे को ऊपर करती हैं, लेकिन वो लगातार रोते ही जा रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वायरल क्लिप नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सुमित कुमार ने लिखा है, ‘लड़की के साथ तो Moye-Moye हो गया.’ वहीं, एक अन्य यूजर पिंकी गुप्ता ने कमेंट किया है कि ऐसा लग रहा है मानो बेचारी की जबरन शादी कराई जा रही है.

प्रिया काम्बले ने लिखा है कि वीडियो में दुल्हन इतना ज्यादा रो रही है, लेकिन दूल्हे को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता. अभिषेक कुमार ने लिखा है कि बेचारी के साथ गलत हो गया. लेकिन इस जोड़ी को लेकर काव्या नाम की यूजर का अलग ही मत है. काव्या ने कमेंट कर लिखा है कि बहन, काले-गोरे के चक्कर में मत पड़ो. ये तुम्हें बहुत खुश रखेगा. तो राधे ने लिखा है कि ये लड़की अपनी सुंदरता की वजह से काले लड़कों की तरफ देखती भी नहीं होगी, लेकिन अब उसे रोजाना ही देखना पड़ेगा.

Back to top button