महानायक अमिताभ बच्चन कर रहे अयोध्या की ब्रांडिंग, इस तारीख को है खास दौरा

रामलला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद से अब तक जहां लाखों श्रद्धालुओं ने दिव्य भवन राजप्रासाद में भगवान का दर्शन किया तो दूसरी ओर अयोध्या की ब्रांडिंग भी अयोध्यावासी बन चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कर रहे हैं।

यह ब्रांडिंग वह लैंड डेवलपर कंपनी और एक ज्वेलरी के प्रचार के तौर पर कर रहे हैं, लेकिन इसका लाभ अयोध्या और अयोध्या वासियों को मिलना तय है। नौ फरवरी को अमिताभ बच्चन फिर से अयोध्या आ रहे हैं। नौ फरवरी को आभूषण जगत का नामी ब्रांड यहां 250वां शोरूम खोलेगा, जिसका उद्घाटन करने अमिताभ बच्चन आएंगे।

अयोध्या में खुलने जा रहे बड़े ब्रांड्स
सिविल लाइन में शाम पांच बजे इस शोरूम का उद्घाटन होगा। अयोध्या ने वह समय भी देखा है, जब बड़े ब्रांड यहां आने से कतराते थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद से अयोध्या के प्रति बड़े ब्रांडों का दृष्टिकोण भी बदल गया। फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स के साथ-साथ अब अन्य क्षेत्रों की बड़ी कंपनियां अयोध्या में निवेश कर रही हैं। पैंटालून, डोमिनोज, पिज्जा हट, मीना बाजार, टाइटन आदि के आउटलेट खुल चुके हैं। माल आफ अवध में कई नामी ब्रांड के आउटलेट हैं। यह क्रम निरंतर आगे बढ़ रहा है।

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे बिग बी
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बीती 22 जनवरी को रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या आए थे। 20 दिन में ही वह दूसरी बार अयोध्या में होंगे। वह नौ फरवरी को ही वापस लौट जाएंगे।

Back to top button