झरने में नहाने गया लड़का, अचानक पैंट में हुई सरसराहट, पानी में लगा इधर-उधर भागने!

आजकल लोग एडवेंचर की तलाश में कहीं भी और कभी भी घूमने चले जाते हैं. पर वो ये नहीं सोचते कि उन जगहों पर किस तरह की सावधानियां बरतनी चाहिए. अक्सर ऑफबीट जगहों पर कीड़े-मकौड़े होते हैं जो लोगों को काट लेते हैं. हाल ही में एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपने दोस्तों के साथ झरने के नीचे नहाने गया था. पर नहाते-नहाते उसे अपनी पैंट (Snake gets inside pant viral video) में सरसराहट सी हुई क्योंकि उसकी पैंट में एक बेहद लंबा सांप घुस गया था जो देखने से जहरीला लग रहा है. वो पानी में इधर-उधर भागने लगा. ये नजारा देख उसके दोस्तों की चीख निकल गई पर फिर जो हुआ, वो देखकर आप दोस्तों की तारीफ करेंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @suratmemecentral पर हाल ही में एक वीडियो (Boy in waterfall snake get inside pant video) पोस्ट किया गया है जिसमें कुछ लड़के झरने के नीचे नहाते हुए नजर आ रहे हैं. गर्मी के दिनों में अक्सर लोग पहाड़ी इलाकों में जाते हैं और वहां पर वॉटरफॉल का मजा लेते हैं. भारत में भी पहाड़ी इलाकों में कई ऐसे वॉटरफॉल हैं. पर पानी वाले इलाके होने की वजह से यहां पर अक्सर जीव-जन्तुओं के होने की संभावना होती है. मछली, या अन्य पानी के जीवों को खाने के लिए सांप या कोई और जानवर वहां घूमते रहते हैं.

झरने में सांप से हुआ सामना
इस लड़के का सामना झरने में नहाते-नहाते एक सांप से हो गया. लड़के को जैसे ही पैंट के अंदर सरसराहट हुई, उसकी नजर पैंट पर पड़ी और तभी उसे बड़े सांप की पूंछ और उसका शरीर हिलता हुआ नजर आया. वो पानी में इधर-उधर भागने लगा. सांप ने उसके शरीर को अपने मुंह से इस तरह जकड़ लिया था कि वो बाहर आने का नाम ही नहीं ले रहा था. तभी लड़के के दोस्त सक्रीय हुए और वो सांप की पूंछ पकड़कर खींचने लगे. काफी कोशिशों के बाद उन्होंने सांप को बाहर निकाल ही लिया और लड़का वहां से भागा. सांप काफी बड़ा था और देखने से जहरीला लग रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- दोस्तों को सैल्यूट है…जो मुश्किल समय में साथ दे वही सच्चा दोस्त है! एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर एक नए तरह का डर मन में बस गया. एक ने कहा कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है.

Back to top button