केरल के कोझिकोड जिले के अट्टापडी जिले में एक होटल के मालिका का शव ट्रॉली बैग से बरामद हुआ..

वह 18 मई से लापता था। उसकी हत्या उसके होटल के एक पूर्व कर्मचारी शिबिली और आरोपी की महिला मित्र शरफना द्वारा की गई है।

 केरल के कोझिकोड जिले के अट्टापडी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक होटल के मालिक कई दिनों से लापता चल रहा था। वहीं, आज उसका शव दो ट्रॉली बैग से बरामद किया गया है। रेस्तरां का मालिक पिछले नौ दिनों से लापता चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, 58 साल का होटल का मालिक 18 मई से लापता था। इस संबंध में उसके परिवार जनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दो  ट्रॉली बैग से मिला सिद्दीकी का शव

पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान आज 58 साल के सिद्दीकी का शव अट्टापडी घाट रोड के किनारे एक खाई में मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को दो ट्रॉली बैग से लाश मिली है। उन्होंने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें हिरासत में ले लिया है।

होटल के एक पूर्व कर्मचारी ने अपनी दोस्त संग मिल कर की हत्या

पुलिस अधीक्षक एस सुजीत दास ने मीडिया को बताया कि होटल मालिक की हत्या उसके होटल के एक पूर्व कर्मचारी शिबिली और आरोपी की महिला मित्र शरफना द्वारा की गई है। उन दोनों ने ही मिल कर ही मालिक की हत्या की साजिश रची गई थी। पुलिस ने कहा कि अभी हम शिबिली और उसकी महिला मित्र शरफाना के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुट गए हैं। हत्या करने के बाद वे फरार चल रहे थे, लेकिन रेलवे पुलिस की मदद से चेन्नई में हिरासत में लिया गया था।

निजी विवाद के चलते की गई हत्या

अधिकारी ने कहा कि हमारी टीम वहां पहुंच गई है और उन्हें जल्द ही यहां लाया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव के बारे में जानकारी हिरासत में लिए गए एक तीसरे व्यक्ति के बयान से मिली थी। वह शिबिली का एक और दोस्त है। 58 साल के सिद्दीकी की मौत 18 से 19 मई के बीच हुई थी, इसलिए शव करीब सात दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि हत्या किसी निजी विवाद के चलते की गई है। जिला पुलिस प्रमुख ने कहा कि हत्या का विवरण और इसके पीछे की मंशा पोस्टमार्टम और आरोपियों से पूछताछ के बाद ही सामने आएगी

Back to top button