भाजपा अपने ‘राजा-महाराजाओं’ के साथ राजधानी पर आक्रमण करेगी और जनता उन्हें करारा जवाब देगी: CM केजरीवाल

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) को लेकर ने राजनीतिक दलों ने एक दूसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं। भाजपा के शीर्ष नेताओं के रविवार को दिल्ली में होने वाले रोड शो की तैयारियों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अपने ‘राजा-महाराजाओं’ के साथ राजधानी पर आक्रमण करेगी और जनता उन्हें करारा जवाब देगी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित शीर्ष भाजपा नेता दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले शहर में 14 रोड शो में हिस्सा लेंगे।

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ”आज बीजेपी दिल्ली पर हमला करने जा रही है। इनके कई राजा-महाराजा अपनी अपनी सेनाएं लेकर चारों तरफ से दिल्ली पर हमला कर रहे हैं, लेकिन जैसे अभी तक दिल्ली के लोगों ने बीजेपी और इनके एलजी के हमलों का वीरता के साथ सामना किया, वैसे ही आज भी दिल्ली की जनता इनको करारा जवाब देगी।”

भाजपा के रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके असम के समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हैं।

दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने इसे “सुपर संडे” करार देते हुए कहा था कि नड्डा यहां संगम विहार में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह और मीनाक्षी लेखी सहित केंद्रीय मंत्री भी विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो में शामिल होंगे। एमसीडी चुनाव के 250 वार्डों के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी।

Back to top button